पीएम नरेंद्र मोदी ने विडियो ट्वीट कर शुरू की 'मैं भी चौकीदार' मुहिम..लोकसभा चुनाव प्रचार का फूंका बिगुल

डीएन ब्यूरो

पीएम के ट्वीट किए गए वीडियो में देश के अलग-अलग राज्यों के लोगों को दिखाया गया है। इसके अलावा वीडियो में केंद्र सरकार की योजनाओं का बखान किया गया है।

पीएम मोदी
पीएम मोदी

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने लोकसभा चुनाव का बेहद आक्रामक अंदाज में प्रचार शुरू किया है। पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वि‍टर पर एक वीडियो जारी कर 'मैं भी चौकीदार' मुहिम की शुरुआत की है। यह वीडियो और संदेश शनिवार को पीएम ने जारी किया है। उन्होंने देश की जनता को संबोधित करते हुए कहा, आपका चौकीदार मजबूती से खड़ा है और देश की सेवा कर रहा है।

पीएम मोदी इस अभियान में 31 मार्च को देश के लोगों से बातचीत करेंगे। वीडियो में केंद्र सरकार के कार्यों का जिक्र किया गया है। वीडियो के आखिर में 'मैं भी चौकीदार' मुहिम के साथ पीएम के साथ 31 मार्च को शाम 6 बजे जुड़ने का आह्वान किया गया है।

यूपी में 32 सांसदों के टिकट काटेगी भाजपा.. जल्द जारी होने जा रही है 150 उम्मीदवारों की सूची

ट्वीट में पीएम ने लिखा, 'मैं अकेला नहीं हूं। हर वो इंसान जो भ्रष्टाचार से लड़ रहा है, गंदगी और समाजिक बुराईयों से लड़ रहा है वह भी चौकीदार है। हर वो इंसान जो देश की प्रगति के लिए काम कर रहा है वह चौकी दार है। आज हर भारतीय कह रहा है मैं भी चौकीदार। इसके साथ #MainBhiChowkidar का हैशटैग लगाया था। 

गौरतलब है कि पीएम कई मौकों पर खुद को देश का चौकीदार बता चुके हैं। अपने भाषणों में भी इसका जिक्र करते रहते हैं। वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पीएम पर हमला करने के लिए राफेल मामले का जिक्र करते हुए लोगों से नारा लगवाते हैं चौकीदार चोर है। इसी का जवाब देते हुए पीएम ने यह कैंपेन लांच किया है। 

अरूणाचल प्रदेश में बिगड़े हालात, कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने दिया ये बयान

राहुल गांधी पर दर्ज हो केस
राहुल का 'चौकीदार चोर है' कहना कुछ लोगों को नागवार गुजरा है। हाल ही में महाराष्ट्र राज्य सुरक्षा रक्षक यूनियन ने पुलिस को शिकायत देकर कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष ने ऐसा कहकर सारे चौकीदारों का अपमान किया है, लिहाजा उनके खिलाफ केस दर्ज किया जाए।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार