बीजेपी विधायक यह क्या बोल गए, कहा- गौहत्या की तो तुड़वा दूंगा हाथ-पैर

डीएन ब्यूरो

यूपी के सीएम योगी शनिवार को जब गोरखपुर में जोश में होश ना खोने की हिदायत समर्थकों और कार्यकर्ताओं को दे रहे थे। तो ठीक उसी वक्त उनके एक विधायक के मुंह से बिगड़े बोल निकल रहे थे। बीजेपी विधायक विक्रम सैनी एक कार्यक्रम के दौरान कुछ ज्यादा ही जोश में आ गए और विवादित बयान दे बैठे।

बीजेपी विधायक विक्रम सैनी
बीजेपी विधायक विक्रम सैनी

शामली: योगी आदित्यनाथ भले ही दावा कर रहे हों कि एकमात्र विकास ही, उनकी और उनकी पार्टी का एजेंडा है लेकिन बीजेपी विधायक का बयान कुछ और बयां करती है। बीजेपी विधायक विक्रम सैनी ने गौ हत्या को लेकर कहा कि जो लोग गो हत्या करते हैं उनके हाथ पैर तुड़वा दूंगा। चौंकाने वाली बात यह है कि उत्तर प्रदेश कैबिनेट में राज्यमंत्री सुरेश राणा ने इस बयान का स्वागत भी किया है।

यह भी पढ़ें: मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी के गोरखपुर दौरे का दूसरा दिन, गाय को चारा खिलाकर की दिन की शुरुआत

बता दें कि थानाभवन से विधायक सुरेश राणा राज्य मन्त्री बनने के बाद मुजफ्फरनगर पहुंचे, जहां एक हॉल में उनके स्वागत समारोह का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। भाजपा विधायक विक्रम सैनी ने जनसभा को संबोधित करते हुए अपने बड़बोलेपन में कह दिया कि जो व्यक्ति वन्दे मातरम बोलने में संकोच करता हो या भारत माता के नारे लगते हुए जिसका सीना चौड़ा न होता हो और जो गौ माता को माता न मानता हो और उनकी हत्या करता हो, मैंने वादा किया था कि ऐसे लोगों के हाथ पैर तुड़वा दूंगा। बड़बोले विधायक को भाजपा नेताओं ने रोकने की कोशिश की लेकिन वे नहीं रुके।

यह भी पढ़ें: मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार गोरखपुर पहुंचे योगी आदित्यनाथ का हुआ ऐतिहासिक स्वागत

गौरतलब है कि खतौली विधायक विक्रम सैनी वही हैं जिनके गांव कवाल से मुजफ्फनगर दंगे की चिंगारी भड़की थी। इसी गांव के वे प्रधान थे जब यहां 3 हत्याओं के बाद दंगे की शुरुआत हुई थी। भड़काऊ भाषण और दंगे के आरोपों में फंसे विक्रम सैनी के खिलाफ रासुका लगाकर उनको जेल भेजा गया था।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …