कैरेबियाई दौरे पर दूसरे मुकाबले में आज विंडीज से भिड़ेगी टीम इंडिया

डीएन ब्यूरो

भारतीय क्रिकेट टीम आज मेजबान वेस्ट इंडीज़ के साथ सीरीज़ का दूसरा मैच खेलेगी। पहला मैच बारिश के कारण बाधित हो गया था।

विराट कोहली (फाइल फोटो)
विराट कोहली (फाइल फोटो)

पोर्ट ऑफ स्पेन: कैरेबियाई दौरे पर गई भारतीय क्रिकेट टीम क्वींस पार्क ओवल मैदान पर मेजबानों के साथ दूसरा मैच आज खेलेगी। बता दें कि इस सीरीज़ का पहला मैच बारिश के कारण बाधित हो गया था।

जीत के साथ शुरुआत

भारत अच्छी बल्लेबाजी और गेंदबाजी के दम पर इस सीरीज़ की जीत के साथ शुरुआत करना चाहेगा। चैम्पियंस ट्रॉफी खिताब बचाने से चूकी भारतीय टीम ने शुक्रवार से विंडीज के खिलाफ पहले मैच में शानदार खेल दिखाया था।

यह भी पढ़ें: अनिल कुंबले के कोच पद से इस्तीफा देने के बाद ये हो सकते हैं टीम इंडिया के नए कोच 

बल्लेबाजी पर होगा दारमोदार

मेहमान टीम के सलामी बल्लेबाज-शिखर धवन और अजिंक्य रहाणे ने पहले विकेट के लिए 132 रनों की साझेदारी की थी। हालांकि यह मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था।  भारतीय टीम को दूसरे मैच में भी इस क्रम को जारी रखते हुए अच्छी साझेदारियों को अंजाम देकर अपने गेंदबाजों का काम आसान करना होगा।

मेजबान टीम के खिलाफ पहले मैच में युवराज सिंह ने निराश किया था। अब देखने वाली बात होगी कि इस मैच में उन्हें मौका मिलता है या नहीं।

विजय रथ पर लौटने की कोशिश

दोनों टीमें इस सीरीज़ के माध्यम से एक नई शुरुआत करना चाहेंगी। एक ओर जहां भारत इस्तीफा दे चुके मुख्य कोच अनिल कुंबले के बिना विजय रथ पर लौटने की कोशिश करेगा, वहीं वेस्टइंडीज की टीम 2019 विश्व कप में जगह बनाने के इरादे से उतरेगा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार