Bhojpuri Song: आम्रपाली दुबे का ये हॉट डांस देख उड़ जाएंगे होश, अब तक देख चुके हैं लाखों लोग

डीएन ब्यूरो

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे जिस भी वीडियो या फिल्म में आती हैं, उसमें वो छा जाती है। हाल ही में आम्रपाली का नया वीडियो रिलीज हुआ है। इस वीडियो को रिलीज होने के कुछ समय के अंदर लाखों लोगों ने देखा है। आप भी देखें ये हॉट वीडियो..

आम्रपाली दुबे
आम्रपाली दुबे

पटनाः भोजपुरी इंडस्टरी की जानी मानी अदाकारा आम्रपाली दुबे का ये नया गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। ये गाना दर्शको को इतना ज्यादा पसंद आया है कि इसे अपलोड करने के कुछ घंटो के बाद ही लाखों लोगों ने देख लिया है।

यह भी पढ़ें: अक्षरा सिंह के प्राइवेट रोमांस ने मचाया बवाल, वीडियो देख लगेगा 440 वोल्ट का झटका

भोजपुरी की सुपरहिट फ़िल्म ‘मेहंदी लगाके रखना’ में ‘लगाके फेयर लवली’ ने दर्शकों को झूमने को मजबूर कर दिया था। वहीं अब इस फिल्‍म के तीसरे पार्ट में आम्रपाली दुबे पर फिल्माया ‘लगा के वैसलीन’ गाना रिलीज कर दिया गया है। इस गाने को खेसारीलाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है। लिरिक्‍स यादव राज ने तैयार किया है, जबकि फिल्‍म के संगीतकार रजनीश मिश्रा हैं।

 

यह भी पढ़ें: सेक्सी मूव्स से आम्रपाली दुबे ने लोगों को बनाया दिवाना, वायरल हो रहा ये बोल्ड वीडियो

गौरतलब है कि यशी फिल्‍म्‍स, अभय सिन्‍हा और ईज माय ट्रिप डॉट कॉम प्रस्‍तुत और रेणु विजय फिल्‍म्‍स इंटरटेंमेंट बैनर तले बनी भोजपुरी फ़िल्म ‘मेहंदी लगाके रखना-3’ में खेसारीलाल यादव के अलावा सहर अफसा ऋतु सिंह, आम्रपाली दुबे, श्रद्धा नवल, मनोज सिंह टाइगर, बृजेश त्रिपाठी, रोहित सिंह मटरू,की भी अहम भमिका है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार