वाराणसीः बंदूक साफ करते समय गार्ड से हुई चूक, चल गई गोली..दंपति घायल

डीएन ब्यूरो

वाराणसी से तेलियाबाग के एक शोरूम में तब अफरा-तफरी मच गई जब यहां गोलियों की आवाज सुनाई पड़ी। गोली चलने से वहां से होकर गुजर रही दंपति घायल हो गई है, पुलिस ने आरोपी गार्ड को गिरफ्तार किया है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें पूरा मामला

बंदूक साफ करते समय चली गोली (प्रतीकात्मक तस्वीर)
बंदूक साफ करते समय चली गोली (प्रतीकात्मक तस्वीर)

वाराणसीः चेतगंज थाना के तेलियाबाग क्षेत्र में वीरवार की सुबह एक शोरूम में तब अफरा-तफरी मच गई जब यहां गोली की आवाज सुनाई पड़ी। बाद में पता चला कि यह गोली किसी और से नहीं बल्कि शोरूम पर तैनात निजी गार्ड श्याम लाल यादव ने चलाई है। गोली लगने से दुकान से होकर जा रहे अशोक(35) और उनकी पत्नी मधु (33) घायल हो गई है।     

यह भी पढ़ेंः वाराणसीः ताबड़तोड़ फायरिंग से दहल उठा मॉल, 2 की मौत..दो लोग घायल   

 

 

गार्ड की गोली से दंपति घायल

 

पुलिस के मुताबिक पटिया, भेलूपुर के रहने वाले अशोक अपनी पत्नी और बेटे के साथ चोलापुर से बाइक से घर लौट रहे थे तभी उनके पैर व मधु के गाल में गोली लग गई। हादसे में उनका बेटा अशोक (10) बाल-बाल बचा है। दंपति को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।   

यह भी पढ़ेंः एटा: युवती को भगाने के शक में युवक को घर के अंदर बंधक बनाकर जिंदा जलाया  

 

  

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी गार्ड

 

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बंदूकधारी निजी गार्ड को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में गार्ड ने कबूला है कि उससे गोली चली है लेकिन वह तब अपनी बंदूक को साफ कर रहा था कि अचानक गलती से उसका टिगर दब गया जिससे रास्ते पर जा रहे दंपति को गोली लग गई और हादसा हो गया। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार