शर्मनाक: काशी में बिल्डिंग के चौकीदार ने फ्रांस की महिला के साथ किया रेप

डीएन ब्यूरो

वाराणसी में चौकीदार ने सामाजिक संस्था से जुड़ी फ्रांस से आई महिला के साथ दुष्कर्म और मारपीट की।

ग्राफिक्स चित्रण
ग्राफिक्स चित्रण

वाराणसी: एक तरफ योगी सरकार उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने की कवायद में जुटी है तो वहीं दूसरी तरफ क्राइम का ग्राफ नीचे होने का नाम नहीं ले रहा है। कानून राज की बजाय यूपी में अपराधों का राज होता जा रहा है। आए दिन होने वाली छेड़खानी और रेप की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। एक केस की गुत्थी सुलझ नहीं पाती कि पुलिस के पास एक और केस आ जाता है।

रेप का नया मामला काशी नगरी का है। विश्व में अपनी सांस्कृति और धार्मिक विरासत के कारण विख्यात वाराणसी तब तार-तार हो गई जब एक चौकीदार ने विदेशी महिला को अपना निशाना बनाया। चौकीदार बिल्डिंग की देखभाल करने की बजाय महिला से दुष्कर्म कर रहा था। एक सामाजिक संगठन से जुड़ी महिला के साथ चौकीदार ने मारपीट की और फिर उसका रेप किया।

आरोपी की तलाश जारी

वाराणसी की एक सामाजिक संस्था से जुड़ी फ्रांस की वृद्ध महिला के साथ दुष्कर्म और मारपीट की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। विदेशी के साथ दुष्कर्म की जानकारी होते ही पुलिस महकमा हरकत में आया। एसपी ग्रामीण और सीओ सदर मौके पर पहुंचे। पुलिस की एक टीम पीड़िता को उपचार के लिए ले गई तो दूसरी टीम आरोपी की तलाश में मीरजापुर निकल गई।

फ्रांस से भारत क्यों आई महिला? 

फ्रांस की एक वृद्ध महिला (65) वाराणसी में शूलटंकेश्वर के एक सामाजिक संस्थान से बतौर वालंटियर के रूप में जुड़ी हैं। पिछले 11 महीने से वे शूलटंकेश्वर में संस्था के समीप किराये के मकान में रह रही थी। गंगा किनारे जिस मकान में वह रहती थी, उसकी सुरक्षा के लिए चुनार मीरजापुर के ओमप्रकाश को बतौर चौकीदार रखा गया है। बीती रात चौकीदार ने मौका पाकर विदेशी महिला के साथ दुष्कर्म किया। इसका विरोध करने पर पीड़िता के साथ मारपीट भी कि जिससे उनका सिर फट गया। दुष्कर्म के बाद फरार आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है। पीड़ित विदेशी महिला ने गुरूवार की सुबह संस्थान के लोगों के साथ ही पुलिस को अपने साथ हुई वारदात की जानकारी दी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)













संबंधित समाचार