देखें VIDEO, बेटे अभिजीत की हत्या के आरोपों पर क्या बोले UP विधान परिषद के सभापति रमेश यादव

डीएन ब्यूरो

अभिजीत यादव हत्याकांड को लेकर तरह-तरह के आरोपों के बीच मंगलवार को यूपी विधानसभा परिषद के सभापति रमेश यादव ने अपने गृह नगर एटा में डाइनामाइट न्यूज़ के साथ बातचीत की। डाइनामाइट न्यूज़ की इस एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में पढ़ियें क्या बोले रमेश यादव..


एटाः यूपी विधान परिषद के सभापति रमेश यादव की दूसरी पत्नी मीरा यादव द्धारा बेटे अभिजीत यादव की कथित तौर पर हत्या को लेकर कई तरह के कयास लगाये जा रहे है। विधान सभा के सभापति रमेश यादव ने मंगलवार को अपने ऊपर लगे सभी तरह के आरोपों को पूरी तरह नकार दिया है। रमेश यादव का कहना है कि पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है, जल्द ही मामले की सच्चाई सामने आयेगी।   

यह भी पढ़ेंः मां ने किया बेटे का मर्डर..बतायी अपनी बेबसी, UP विधान परिषद के सभापति के बेटे की हत्या 

 

 

अपने आवास पर सभापति रमेश यादव

 

एटा में अपने आवास पर डाइनामाइट न्यूज़ से बातचीत करते हुए सभापति रमेश यादव और उनके बेटे व पूर्व सपा विधायक आशीष यादव ने मीरा यादव के बयान को नकारते हुए कहा कि मामले में पुलिस की जांच चल रही है और पुलिस की जब जांच पूरी हो जायेगी तो मौत की सही वजह पता चल पायेगी। आरोपी कौन है, इसका भी खुलासा हो जायेगा।     

यह भी पढ़ेंः यूपी पुलिस की गुंडई फिर उजागर.. नशे में धुत एएसपी ने होटल में मचाया तांडप, कर्मियों से मारपीट  

 

 

मीडिया से रूबरू होते रमेश यादव 

 

सभापति रमेश यादव ने कहा कि वो अपनी बाईपास सर्जरी के बाद से एटा अपने आवास पर आराम कर रहे हैं और लखनऊ सिर्फ सभापति होने के नाते वो अनुपूरक बजट पेश कराने गये थे। गौरतलब है कि विधान परिषद सभापति रमेश यादव की दूसरी पत्नी मीरा यादव के बेटे अभिजीत यादव की लखनऊ में उनके आवास पर संदिग्ध परिस्थितयों में गला दबाकर हुई हत्या के मामले में मीरा यादव खुद फंसी हुयी है और वो बार-बार बयान पलट रही है। अब वह हत्या के आरोपों को नकार रही है। 

यह भी पढ़ेंः कपिल देव, गोविंदा और रवि किशन इसलिये भरेंगे लाखों का जुर्माना..    

 

 

खुद पर लगे आरोपों को रमेश यादव ने नकारा

 

जिसमें उन्होंने विधानपरिषद सभापति रमेश यादव पर ही बेटे की हत्या का आरोप लगाया था। अब खुद सभापति रमेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपने पर लगे आरोपों को पूरी तरह नकार दिया है। रमेश यादव का कहना है कि पुलिस की इन्वेस्टीगेशन में सब सामने आ जाएगा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

#DNPoll क्या आपको लगता है जनता के असली मुद्दों को लेकर मोदी और राहुल के बीच आमने-सामने की डिबेट होनी चाहिये?