लखनऊ: यूपी के आयुष मंत्री डॉक्टर धर्म सिंह सैनी की विश्व योग दिवस पर खास अपील, करें योग- रहें निरोग'

डीएन ब्यूरो

5 वें विश्व योग दिवस के अवसर पर यूपी के आयुष मंत्री डाक्टर धर्म सिंह सैनी ने डाइनामाइट न्यूज से खास बातचीत की और योग को अपने जीवन में अपनाने की अपील लोगों से की। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ की खास खबर..


लखनऊ: पांचवें विश्व योग दिवस 21 जून पर होने वाले को लेकर यूपी का आयुष विभाग तैयारियों में जुटा है। इस बाबत यूपी के आयुष मंत्री डॉक्टर धर्म सिंह सैनी ने खास बात की। आयुष मंत्री डॉक्टर धर्म सिंह सैनी ने कहा की लोगों को योग को जीवन में जरूर अपनाना चाहिए। योग से अनेकों तरह की बीमारियों से बचाव होता है।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: सदर में अधिवक्ताओं में दिखा आक्रोश, एसडीएम को हटाने की मांग पर अड़े अधिवक्ता

उन्होनें कहा इस बार भी राजधानी लखनऊ स्थित राजभवन में राज्यपाल राम नाईक, सीएम योगी समेत प्रदेश सरकार के मंत्री योग करेगें। डाक्टर धर्म सिंह सैनी ने कहा की प्रदेश के सभी जिलों, ब्लाकों, पंचायतों में योग दिवस के अवसर पर विशेष आयोजन किया गया। जिससे लोगों को योग अपनाने के लिए प्रेरित किया जा सके।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: यूपी की पांच जेलों में होगी तिहाड़ जैसी सुरक्षा व्यवस्था, कड़े पहरे में रहेंगे शातिर अपराधी

कल के योग दिवस की तैयारियों में  कर्मचारी जुट चुके हैं। गौरतलब है की योग दिवस के मौके पर योग सुबह 6 बजे शुरू होगा।जो लगभग 1 घंटे तक चलेगा। विश्व योग दिवस के अवसर पर लखनऊ स्थित राजभवन में योग दिवस पर विशेष आयोजन किया गया है।इस मौके पर सूबें के राज्यपाल राम नाईक, सीएम योगी आदित्यनाथ समेत प्रदेश सरकार के कई मंत्री और नेता भी योग करेगें।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार