चुनाव जीतने के बाद पहली बार आज अमेठी पहुंचेगी स्मृति ईरानी, प्रधान सुरेंद्र सिंह के परिजनों से करेंगी भेंट

डीएन ब्यूरो

सांसद के रूप में स्मृति ईरानी पहली बार आज अमेठी पहुंचेगी। वो अमेठी में दो दिन के दौरे पर रहेंगी। जहां वो गांव बरवलिया के स्वर्गीय प्रधान सुरेंद्र सिंह के परिजनों से भेंट करेंगी।


अमेठी: वस्त्र एवं महिला बाल विकास मंत्री  स्मृति जुबिन ईरानी अपने दो दिवसीय दौरे पर सांसद बनने के बाद पहली बार अमेठी आ रही हैं। भाजपा के वरिष्ठ नेता सहित तमाम कार्यकर्ता नवनिर्वाचित सांसद के स्वागत की तैयारी में जुट गए हैं। आज कुछ ही देर बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी गांव बरवलिया के स्वर्गीय प्रधान सुरेंद्र सिंह के परिजनों से भेंट करेंगी।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: चौड़ीकरण के नाम पर नगर को उजाड़ने की तैयारी, लगा लाल निशान, उड़े हजारों व्यापारियों के होश

गौरतलब है कि ग्राम प्रधान सुरेंद्र सिंह की चुनावी रंजिश के चलते हाल ही में हत्या कर दी गई थी, अंतिम संस्कार में शामिल अमेठी सांसद स्मृति ईरानी ने स्वर्गीय प्रधान सुरेंद्र सिंह के चरणों में शीश नवाकर उनके शव को कंधा दिया था। जिससे उनकी कीर्ति हजारों गुना बढ़ गई। वस्त्र एवं बाल विकास मंत्री अमेठी सांसद स्मृति ईरानी के साथ गोवा के मुख्यमंत्री डॉ प्रमोद सावंत भी अमेठी आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: राशन माफिया से ट्रैक्टर ट्राली पर लदा अवैध राशन का कनेक्शन, ट्रैक्टर की चपेट में आने से वृद्ध की हुई थी मौत

 

वस्त्र एवं महिला बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी

 केंद्रीय मंत्री 12:00 से 1:00 बजे तक बरौलिया उसके बाद तिलोई नरेश विधायक मंयंकेश्वर शरण सिंह के आवास पर पहुंचकर स्मृति ईरानी विधायक तिलोई से मुलाकात करेंगी। जहां भाजपा के तमाम वरिष्ठ नेता एवं ब्लाक प्रमुख कृष्ण प्रताप सिंह उर्फ मुन्ना केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी व गोवा के मुख्यमंत्री डॉ प्रमोद सावंत का स्वागत करेंगे। उसके बाद दो 2:30 बजे एक जनसभा को तिलोई में संबोधित कर कई विकास परक योजनाओं का शिलान्यास कर स्मृति ईरानी मरौचा ततारपुर के लिए रवाना होंगी। 4:30- 5:00 बजे नवादा में वृहद गोरक्षण केंद्र का लोकार्पण केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के द्वारा किया जाएगा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार