सलमान खान ने बताया दबंग 3 को बनाने में आखिर क्यों लग गए सात साल

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान ने दबंग-3 के सात साल में बनने की वजह बतायी है। सलमान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म दबंग-3 के प्रमोशन में व्यस्त हैं। सलमान टीवी सीरियल कपिल शर्मा शो में दबंग 3 के प्रमोशन के सिलसिले में पहुंचे। इस दौरान सलमान ने फिल्म से जुड़े हुए कई सारे किस्से साझा किए।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

मुंबई: बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान ने दबंग-3 के सात साल में बनने की वजह बतायी है। सलमान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म दबंग-3 के प्रमोशन में व्यस्त हैं। सलमान टीवी सीरियल कपिल शर्मा शो में दबंग 3 के प्रमोशन के सिलसिले में पहुंचे। इस दौरान सलमान ने फिल्म से जुड़े हुए कई सारे किस्से साझा किए।

यह भी पढ़ें: Bollywood कियारा आडवाणी का क्रश है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, जल्द ही एक साथ नजर आएंगी फिल्मों में

सलमान ने शो में बताया कि क्यों उन्हें दबंग सीरीज के तीसरे पार्ट को पूरा करने के लिए सात साल का समय लग गया। सलमान ने बताया कि फिल्म की हीरोइन अपने डेब्यू के लिए प्रॉपर डाइट और वर्कआउट के प्रॉसेस से गुजर रही थीं। गौरतलब है कि इस फिल्म से महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा भी अहम रोल में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: Bollywood Buzz दीपिका पादुकोण ने बताया इस कंडीशन पर करती हैं फिल्म साइन 

दबंग 3 के निर्माता अरबाज खान ने बताया कि सलमान खान को निर्देशित करना किस लिए मुश्किल है। अरबाज ने बताया कि सलमान उन्हें स्क्रिप्ट में बदलाव करने के लिए हर बार मना लेते हैं और ऐसा वह शूटिंग के पहले दिन ही कर देते हैं। सलमान इस पर हंसते हुए कहते हैं कि इस फिल्म को बनाने में अरबाज की सिर्फ एक ही शर्त थी कि वह फिल्म का निर्देशन नहीं करेंगे। दबंग 3 20 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार