नौतनवा रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को नहीं मिल रही टिकट, रेलवे प्रशासन बेखबर

डीएन ब्यूरो

यहां जनता परेशान है कि साहब कब आएं और उनका टिकट बनाए और पता करने पर क्या दिखता है की साहब तो अपने ड्यूटी टाइम में कुर्सी छोड़ कर गायब हैं। यात्री हलकान, रेलवे कर्मचारियों की मनमानी चर्म सीमा पर। परेशानी भुगत रही जनता साहब 12 बजे से ही गायब है। शाम होने पर भी साहब का कुछ पता नहीं। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ की खास रिपोर्ट..

रिजर्वेशन काउंटर पर पिछले कई घंटों से तकनीकी खराबी होने का बोर्ड लगाकर गायब है लोग
रिजर्वेशन काउंटर पर पिछले कई घंटों से तकनीकी खराबी होने का बोर्ड लगाकर गायब है लोग

नौतनवा (महराजगंज): गर्मी में प्रशासन का हाल भी बुरा हो रखा है। यहां तक की रेलवे स्टेशन तक पर लोगों का और वहां पर काम करने वालों की हाल बुरा है। गर्मी के कारण ना तो मशीन सही से काम कर रही है ना ही वहां के साहब।

यह भी पढ़ें: उत्‍तर प्रदेश लोक सेवा आयोग के परीक्षा नियंत्रक का पद अरविंद कुमार मिश्रा के हवाले

 

रिजर्वेशन काउंटर पर परेशान लोग

नौतनवा रेलवे स्टेशन का हाल कुछ इस तरह ही है। देखिए डाइनामाइट न्यूज़ की ये खास खबर, जहां तकनीकी खराबी के कारण लोगों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। एक टिकट के लिए लोगों को घंटो तक लाइन में खड़ा रहना पड़ता है। रेलवे स्टेशन के रिजर्वेशन काउंटर का हाल है जहाँ काउंटर पर टिकट बनाने वाला पिछले कई घंटों से तकनीकी खराबी होने का बोर्ड लगाकर गायब है। 

यह भी पढ़ें: 2022 के विधानसभा चुनाव में जीत के लिए संगठन मजबूत करना जरूरी: ज्योतिरादित्य सिंधिया

यहां जनता परेशान है कि साहब कब आएं और उनका टिकट बनाए और पता करने पर क्या दिखता है की साहब तो अपने ड्यूटी टाइम में कुर्सी छोड़ कर गायब हैं। यात्री हलकान, रेलवे कर्मचारियों की मनमानी चर्म सीमा पर। परेशानी भुगत रही जनता साहब 12 बजे से ही गायब है। शाम होने पर भी साहब का कुछ पता नहीं। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …