Azamgarh: फेसबुक पर समाजवादी पार्टी के संरक्षक सांसद मुलायम सिंह यादव के खिलाफ भड़काऊ पोस्ट करने वाला गिरफ्तार

डीएन ब्यूरो

कुछ समय पहले फेसबुक पर समाजवादी पार्टी के संरक्षक और आज़मगढ़ के पूर्व सांसद मुलायम सिंह यादव को लेकर आपत्तिजनक और भड़काऊ पोस्ट करने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


आजमगढ़ः फेसबुक पर समाजवादी पार्टी के संरक्षक और आज़मगढ़ के पूर्व सांसद मुलायम सिंह यादव को लेकर आपत्तिजनक और भड़काऊ पोस्ट करने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। समाजवादी प्रतिनिधि मंडल ने पुलिस अधीक्षक आजमगढ़ को प्राथर्ना पत्र दिया की अतुल सिंह अमिलिया नाम की फ़ेसबुक आईडी से समाजवादी पार्टी के सरंक्षक और आजमगढ़ के पूर्व सांसद मुलायम सिंह यादव के ऊपर आपत्तिजनक और भड़काऊ पोस्ट किया जा रहा हैं। वायरल पोस्ट को लेकर आज़मगढ़ की जनता में काफी आक्रोश है।

यह भी पढ़ें: सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव पर अभद्र टिप्पणी करने पर भड़के सपा नेता, की गिरफ्तारी की मांग  

मामले की जानकारी मिलते ही तत्काल संज्ञान लेते हुए प्रभारी निरीक्षक कोतवाली को निर्देश देकर थाना स्थानीय पर मुकदमा पंजीकृत कराया गया और उक्त अभियोग से सम्बन्धित फेसबुक आईडी की जांच और अभियुक्त को गिरफ्तार करने के लिए साइबर सेल और एसओजी टीम को निर्देशित किया गया। साइबर सेल द्वारा जाँच से पता चला कि यह आईडी अतुल सिंह पुत्र मनोज सिंह ग्राम अमिलिया थाना गंभीरपुर जनपद आज़मगढ़ की है।

गिरफ्तार अभियुक्त

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली, प्रभारी एसओजी टीम और साइबर सेल द्वारा अभियुक्त अतुल सिंह पुत्र मनोज सिंह ग्राम अमिलिया थाना गंभीरपुर जनपद आज़मगढ़ को आज मंगलवार को थाना कोतवाली के मु.अ.स.114/2020 धारा 295(क), 505, 504 भादवि मे गिरफ्तार किया गया। आरोपी द्वारा जानबूझकर और दुर्भावना पूर्वक अपमानित किए जाने के लिए पोस्ट किया गया है। अभियुक्त के पास से बरामद मोबाइल में उक्त फेसबुक आईडी लॉगिन है और इसी आईडी के द्वारा आपत्तिजनक और भड़काऊ पोस्ट किया गया था।













संबंधित समाचार