Crime: भूसे के कमरे में मिला बुर्जुग का शव, मची सनसनी

डीएन ब्यूरो

रविवार की शाम एक बुर्जुग का शव उसके घर के पास से मिला, जिसकी वजह से सनसनी फैल गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

थाना कोठीभार (फाइल फोटो)
थाना कोठीभार (फाइल फोटो)

महराजगंजः रविवार की शाम कोठीभार थाना क्षेत्र के ग्राम रायपुर गांव में 55 साल के बुर्जुग का शव उसके घर से 100 मीटर दूरी पर पट्टीदार के भूसा रखने वाले कमरे में मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया और जांच पड़ताल में जुट गई है।

जानकरी के मुताबिक थाना क्षेत्र के ग्राम रायपुर निवासी शम्भु चौधरी शनिवार की सुबह से ही लापता थे। परिजनों के बहुत तलाश के बाद भी शम्भु का कोई पता नहीं चला। रविवार की शाम 4 बजे शम्भु चौधरी के पट्टीदार गोरख चौधरी की बहू भुसा निकालने कमरे में गई तो उसने शव देखा।

मृतक शम्भु (फाइल फोटो)

शव देखते ही उसने परिजनों को इसकी सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, और जांच पड़ताल में जुट गई। मृतक शम्भु चौधरी ठेला चलाकर अपने परिवार का पालन पोषण करते थे। इस बारे में थानाध्यक्ष का कहना है की मृतक की मौत गला रेतने से हुई है। मृतक की पत्नी सरोज की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार