Bhojpuri: प्रेमिका की शादी किसी और से होने पर टूटा खेसारी लाल का दिल, इस गाने के जरिए बयां किया दर्द

डीएन ब्यूरो

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपने भोजपुरी वीडियो को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। उनके वीडियो आते ही यूट्यूब पर छा जाते हैं। खेसारी लाल यादव का फिर से एक सॉन्ग धूम मचा रहा है। आप भी देखें खेसारी का ये लाजवाब गाना। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

खेसारी लाल यादव
खेसारी लाल यादव

नई दिल्लीः बिग बॉस 13 में भले ही भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल ज्यादा समय तक नहीं टिक पाए हों। लेकिन उनके फैन्स के लिस्ट में कोई कमी नहीं आई है। बिग बॉस के घर से बाहर निकलते ही उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। हाल ही में उन्होनें एक सैड सॉन्ग रिलीज किया है, जो दर्शकों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: पवन सिंह को शर्टलेस देख काजल राघवानी हुई यूं फिदा, बार-बार कहना पड़ रहा सॉरी-सॉरी

उनका ये सॉन्ग आज सुबह लॉन्च हुआ है। यह गाना उनके यूट्यूब चैनल खेसारी म्यूजिक वर्ल्ड पर लॉन्च हुआ है। गाने का नाम नवंबर में चल जईबू जान (November Mein Chal Jaibu Jaan) है। इसे उन्होंने काफी खूबसूरती के साथ गाया है। इसका म्यूजिक बहुत ही जबरदस्त है। इस वीडियो को अब तक 70 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। 2 नवंबर को अपलोड हुए इस गाने को अब तक 7,431,750 लोग देख चुके हैं। ये गाना दो प्रेमियों पर बनाया गया है। जिसमें एक प्रेमी की प्रेमिका की शादी नवंबर में होने वाली है, तो प्रेमी कहता है कि क्यों उसने साथ जीने-मरने की कसम तोड़ दी। 

यह भी पढ़ें: विवादों के बीच वायरल हो रहा पवन सिंह और अक्षरा सिंह का रोमांटिक वीडियो


इसका म्यूजिक आशिष वर्मा ने कंपोज किया है। इसे खुद खेसारी लाल यादव ने गाया है। इस गाने के पोस्टर में खेसारी लाल के साथ काजल राघवानी दुल्हन की तरह सजी हुई नजर आ रही हैं। इसके बोल अजीत हलचल ने लिखे हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार