Bhojpuri Song: भोजपुरी की पॉपुलर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का नया बोल बम सॉन्ग हुआ लॉन्च, देख चुके हैं लाखों लोग

डीएन ब्यूरो

भोजपुरी की पॉपुलर एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह का नया गाना आया है। ये गाना खास तौर से सावन के महीने के लिए हैं। इस गाने में वो एक महिला के बारे में बता रही है, जिसका पति सावन शुरू होते ही पगलाने लगता है। इस गाने को लोगों ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया है। आप भी देखें ये मजेदार गाना..

एक्ट्रेस अक्षरा सिंह
एक्ट्रेस अक्षरा सिंह

नई दिल्ली: सावन का महीना अब खत्म होने वाला है, लेकिन सावन खत्म होने से पहले भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का धूम मचाता वीडियो वायरल हो रहा है। हाल ही में अक्षरा सिंह का एक नय वीडियो आया है, जो लोगों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’: आईएएस परीक्षा से जुड़ा सबसे बड़ा महाकुंभ

इस सॉन्ग का नाम सजनवा पगलाईल चढ़ते सवनवा (Sajanwa Paglail Chadhate Sawanva) है। इस गाने को उन्होनें खुद गाया भी है और इसमें परफोर्म भी किया है। इस गाने में ऑरेंज साड़ी में बहुत ही खूबसूरत दिख रही हैं। इस गाने में एक ऐसी महिला के बारे में बता रही हैं, जिसका पति सावन का महीना शुरू होते ही पागल होने लगता है, इसलिए गाने का नाम सजनवा पगलाईल चढ़ते सवनवा रखा गया है।

यह भी पढ़ें: Video: सपना चौधरी संग खेसारी लाल ने स्टेज पर उड़ाया गर्दा, ये धमाकेदार Dance देख झूम उठेंगे आप

इस गाने को मनोज मतलबी ने लिखा है और इसका म्यूजिक अविनाश झा घुंघरू ने कंपोज किया है। ये गाना 1 अगस्त 2019 को YouTube पर अपलोड किया गया था। इस अभी तक 1 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …