Bhojpuri Song: काजल राघवानी की कमर ने खेसारी लाल को बनाया दिवाना, देख आप भी लगेंगे थिरकने

डीएन ब्यूरो

भोजपुरी फिल्मों की खूबसूरत अदाकारा काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक गाना इस समय You Tube पर धमाल मचा रहा है। गाने के विडियो में खेसारी लाल और काजल राघवानी का अंदाज काफी बोल्ड नजर आ रहा है। आप भी देखें ये धमाकेदार गाना...

काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव
काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव

नई दिल्लीः भोजपुरी ऐक्ट्रेस काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का एक बोल्ड और रोमांटिक गाना इस समय यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है। गाने में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की रोमांटिक केमिस्ट्री दिखाई दे रही हैं।


यह भी पढ़ें: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री मचा रही धमाल, देखें नया वीडियो

इस सॉन्ग का नाम आहो एह ओरिया (Aahoo Eh Oriya Song) है। इस सॉन्ग को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है। सॉन्ग का म्यूजिक बहुत ही दमदार है। सॉन्ग के बोल भी काफी प्यारे हैं। इस सॉन्ग के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं, जबकि इसके म्यूजिक डायरेक्टर मधुकर आनंद हैं। ये गाना फिल्म नागदेव का है। 

यह भी पढ़ेंः अक्षरा सिंह ने तोड़ा लाखों फैंस का दिल, चोरी-चोरी इस एक्टर के साथ रचा ली शादी  

इस गाने को अबतक 17,611,865 लोग देख चुके हैं। इसकी कहानी और म्यूजिक दोनों ही शानदार हैं। इस गाने में खेसारी लाल और काजल राघवानी दोनों ही नीली ड्रेस में नजर आ रहे हैं। फिल्म में ईच्छाधारी नाग की कहानी दिखाई गई, जिसे भोजपुरिया जवार ने काफी एन्जॉय किया। इसकी कहानी और म्यूजिक दोनों ही शानदार हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार