Punjab: मोहल्ले का लड़का पड़ोसी की मां-बहन पर रखता था बुरी नजर, विरोध करने पर कर हुआ ऐसा हाल..

डीएन ब्यूरो

पंजाब के एक मौहल्ले में रहने वाले व्यक्ति की बुरी नजर उसी के मोहल्ले में रहने वाले रजिंदर की मां और बहन पर थी। जब रजिंदर ने इसका विरोध जताया तो उसके साथ कुछ ऐसा हुई जिसे सुन किसी की भी रुंह कांप जाएगी। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

आरोपी को गिरफ्तार करती पुलिस
आरोपी को गिरफ्तार करती पुलिस

पंजाब: गुरदासपुर के एक मौहल्ले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक व्यक्ति ने जब उसकी मां और बहन पर बुरी नजर रखने वाले व्यक्ति के खिलाफ विरोध तो उसे अपनी जिंदगी गंवानी पड़ी।

यह भी पढ़ें: कोलकाता में व्यक्ति ने मेट्रो के सामने कूद कर दी जान

गुरदासपुर ज‍िले में बटाला के हसली नाले में सोमवार को पुलिस को एक बोरे में एक युवक जिसका नाम रजिंदर बताया जा रहा है की लाश मिली है। पुलिस ने कत्ल का मामला दर्ज कार्यवाही शुरू कर दी थी। जिसके बाद जांच के दौरान उन्होनें अशोक कुमार नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया है। अशोक और रजिंदर दोनों ही गांधी कैम्प में रहते थें। 

यह भी पढ़ें: गोपालगंज में भूमि विवाद को लेकर युवक की गोली मारकर हत्या

पूछताछ के बाद पता चला कि आरोपी अशोक कुमार रजिंदर की मां और बहन को बुरी नजरों से देखता था। जिसका विरोध करने पर अशोक ने रजिंदर का पहले उसका स‍िर काटा और फ‍िर टुकड़ों में लाश को काटकर बोरे में भरकर एक नाले में फेंक द‍िया। उसने 19 सितंबर को लाश को नदी में फेंका था। जब पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला की कत्ल अशोक ने किया है और रजिंदर की लाश की पहचान ना हो पाए इसलिए उसे टुकड़े-टुकड़े कर दिए। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार