हमीरपुर में शिक्षामित्र के पति की हत्या, विद्यालय परिसर में शराब पार्टी के दौरान हुई घटना

डीएन ब्यूरो

हमीरपुर के बिवांर थाना क्षेत्र के अतरार गांव के विद्यालय परिसर में मंगलवार रात शिक्षामित्र के पति की हत्या कर दी गई। पढ़िए डाइनामाइट न्यूज़ की पूरी रिपोर्ट

हमीरपुर में शिक्षामित्र के पति की हत्या
हमीरपुर में शिक्षामित्र के पति की हत्या


हमीरपुर: थाना बिवांर के अतरार गांव में मंगलवार रात शराब पार्टी के बाद गांव के प्राथमिक विद्यालय की शिक्षामित्र के पति की हत्या कर दी गई। शिक्षा मित्र पति का शव बुधवार सुबह विद्यालय परिसर में मिला तो हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी हुई है। फॉरेंसिक टीम ने भी घटना स्थल को खंगालना शुरू कर दिया है। हत्या के बाबत गांव में कई तरह की चर्चा है। पुलिस प्रथमदृष्ट्या पार्टी के दौरान विवाद के बाद हत्या की वजह मान रही है।

पुलिस के अनुसार अतरार गांव निवासी संदीप सिंह (40) पुत्र अर्जुन सिंह की पत्नी अर्चना सिंह गांव के प्राथमिक विद्यालय में शिक्षामित्र के पद पर कार्यरत है। इस गांव के एक ही परिसर में उच्च प्राथमिक विद्यालय (कंपोजिट), प्राथमिक विद्यालय और पंचायत भवन संचालित हैं। बताया गया कि बीती रात संदीप सिंह को गांव के ही कुछ लोगों के साथ यहीं देखा गया था। कुछ ग्रामीणों का कहना है कि संदीप और उसके कुछ साथी इसी परिसर में पार्टी कर रहे थे। इसी दौरान विवाद के बाद धारदार हथियार से हत्या कर दी गई।

डाइनामाइट न्यूज़ संवाददाता के अनुसार पुलिस अधीक्षक दीक्षा शर्मा के अनुसार बुधवार सुबह संदीप का शव गांव के विद्यालय परिसर में मिलने की सूचना मिली थी। मौके पर पुलिस फोर्स पहुंची तो जांच में धारदार हथियार से हत्या की बात सामने आई है। सिर में धारदार हथियार के वार का जाहिरा निशान है। फॉरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं। 










संबंधित समाचार