बॉक्सिंग के खेल में उतरेंगे शाहिद कपूर, जीतेंगे स्वर्ण पदक!

डीएन ब्यूरो

शाहिद कपूर जल्द ही पूर्व बॉक्सिंग चैंपियन और एशियाई खेलों के स्वर्ण पदक विजेता डिंग्को सिंह का किरदार निभाते नजर आयेंगे। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज की स्पेशल रिपोर्ट..

शाहिद कपूर (फाइल फोटो)
शाहिद कपूर (फाइल फोटो)

मुंबई: अपने अभिनय के दम पर सभी को दीवाना बनाने वाले बॉलीवुड के हीरो हीरो शाहिद कपूर जल्द ही पूर्व बॉक्सिंग चैंपियन और एशियाई खेलों के स्वर्ण पदक विजेता डिंग्को सिंह का किरदार निभाते नजर आयेंगे। 

जानकारी के मुताबिक 'एयरलिफ्ट' और 'शेफ' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके राजा कृष्ण मेनन ,डिंग्को सिंह के जीवन पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। फिल्म में डिंग्को सिंह का किरदार शाहिद कपूर निभाते नजर आयेंगे। यह फिल्म अप्रैल 2019 के आसपास फिल्म के फ्लोर पर जाने की उम्मीद है।

शाहिद कपूर ने कहा, 'इस कहानी के बारे में मुझे जो चीज पसंद है वह यह है कि वह उन सुपरस्टारों में से एक हैं जिन्हें हम ज्यादा नहीं जानते हैं। यदि दंगल जैसी फिल्म को नहीं बनाया जाता तो हम फोगाट बहनों के बारे में ज्यादा नहीं जान पाते। डिंग्को सिंह एक कैंसर सरवाईवर हैं और वह कीमोथेरेपी के13 राउंड से गुजर चुके हैं। उनकी सबसे बड़ी जीत कैंसर से जीतना है, न कि 19 साल की उम्र में बैंकाक में 1998 के एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक जीतना।उनकी जिंदगी की कहानी अविश्वसनीय है। वह बेहद प्रेरणादायक है। नायकों की इस तरह की अद्भुत कहानियों को बताया जाना चाहिए।”
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …