यूपी में शौच के लिए गए युवक का घात लगाए पड़ोसी ने रेता गला.. आरोपी गिरफ्तार

डीएन संवाददाता

मेरठ जनपद में बार्बर के कारोबार में चल रही प्रतिस्पर्धा को लेकर एक युवक ने दूसरे युवक का उस्तरे से गला रेत दिया। डाइनामाइट न्यूज की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में जानिए किसलिए हुआ यह पूरा विवाद

थाना परतापुर का मामला
थाना परतापुर का मामला

मेरठ: बार्बर में कारोबार में चल रही प्रतिस्पर्धा में एक युवक ने पड़ोसी सैलून संचालक पर उस्तरे से हमला कर दिया। आरोप है कि खेत में शौच करने गए पड़ोसी युवक का गला रेत ने के बाद आरोपी फरार हो गया। घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: मेरठ: दबंग ने नाबालिग लड़की को किया अगवा, पीड़ित परिवार ने पुलिस पर लगाया मिलीभगत का आरोप 

मिली जानकारी के अनुसार थाना परतापुर के अजौली निवासी अनुसूचित जाति के दो युवकों की गांव में ही आमने-सामने हेयर सैलून की दुकान है। इनमें से पंकज नाम के युवक की दुकान ज्यादा अच्छी चलती है, जिसके चलते उसका पड़ोसी बबलू उसे खुन्नस खाता है पंकज के परिजनों के अनुसार गुरुवार की सुबह पंकज शौच के लिए जंगल में गया था आरोप है कि इस बीच वहां मौजूद बबलू ने पंकज पर हमला बोलते हुए पंकज का गला रेत दिया। हमले के पश्चात लहुलुहान पंकज को मरा हुआ समझ कर आरोपी फरार हो गया।

यह भी पढ़ें: मेरठ: एथलेटिक्स छात्रा ने इंस्टिट्यूट संचालक पर अश्लील हरकतें व छेड़छाड़ का लगाया आरोप 

वहीं, जानकारी मिलते ही घायल के परिजनों में कोहराम मच गया. घायल युवक को सुभारती अस्पताल में भर्ती कराते हुए, पुलिस को जानकारी दी गई जिसके बाद पुलिस ने आरोपी बबलू को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, पंकज की हालत गंभीर बताई जा रही है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …