मेरठ: पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से 1 कुख्यात इनामी बदमाश घायल, आधा दर्जन मुकदमों में वांछित है अपराधी

डीएन ब्यूरो

यूपी पुलिस आये दिन बदमाशों का सफाया करने में जुटी है,जिसे लेकर बदमाशों के साथ मुठभेड़ होता रहता है। इसी कड़ी में मेरठ में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। इस एनकाउंटर में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट...

मुठभेड़ में  घायल बदमाश
मुठभेड़ में घायल बदमाश

मेरठ: मेडिकल थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें एक कुख्यात बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गया। जबकि उसका दूसरा साथी मौका पाकर फरार हो गया। घायल बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

यह भी पढ़ें: यूपी में पुलिस का काला-कारनामा, खिला रही है जुआ.. वीडियो हुआ वायरल, मचा हड़कंप

मुठभेड़ में घायल बदमाश कलीम पर लगभग आधा दर्जन मुकदमे दर्ज है। गिरफ्तार बदमाश मेरठ और एनसीआर में हथियार तस्करी करते थे। बदमाश कलीम के पास से तीन तमंचे, जिंदा कारतूस व स्कूटी बरामद किया गया है। 

यह भी पढ़ें: मेरठ: अन्तर्राज्यीय गिरोह के चार सदस्य चढ़े पुलिस के हत्थे

 

फरार बदमाश की तलाश में कॉम्बिंग जारी है। उम्मीद है कि जल्द ही यूपी  पुलिस उसे पकड़ने में कामयाब होगी। मुठभेड़ के बारे में जानकारी देते हुए एसपी सिटी रणविजय सिंह ने कहा कि चेकिंग के दौरान पुलिस ने स्कूटी सवार दो बदमाशों को रूकने का इशारा किया, जिसके बाद इन बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की और भागने लगे। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी उनका पीछा किया और फायरिंग की। इस गोलीबारी में एक बदमाश घायल हो गया जबकि एक फरार हो गया। 













संबंधित समाचार