यूपी: चिट्ठी भेजकर मांगी 5 लाख की रंगदारी.. दहशत में स्कूल संचालक परिवार

डीएन संवाददाता

मेरठ जिले में एक स्कूल संचालक के घर चिठ्ठी भेजकर बदमाशो ने 5 लाख रुपये की रंगदारी मांगी। इस धमकी भरे पत्र के मिलने से स्कूल संचालक व उनका परिवार डरा हुआ है। डाइनामाइट न्यूज की रिपोर्ट में पढ़ें क्या लिखा बदमाशों ने चिठ्ठी में..

मेरठ: सरधना थाना क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने एक स्कूल संचालक से चिट्ठी डालकर 5 लाख की रंगदारी मांगी । रंगदारी नहीं देने पर स्कूल संचालक को जान से मारने और उसके बच्चों को उठाने की धमकी भी दी है। डरे सहमे संचालक ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: UP: ट्रेन से कटे युवक को देखने उतरे यात्री, खुद शिकार होने से बाल-बाल बचे 

मामले की जानकारी देते पुलिस अधिकारी

मिली जानकारी के अनुसार सरधना थाना क्षेत्र में नेशनल पब्लिक स्कूल के संचालक जब आज सुबह उठे तो उन्होंने अपने दरवाजे पर एक चिट्ठी मिली, चिट्ठी खोलते ही संचालक और उसके परिवार के होश उड़ गए। चिट्ठी में लिखा था कि " मैं तेरे परिवार को अच्छे से जानता हूं और यह भी जानता हूं कि तू कहां का है कहां जाता है बहुत पैसे जमा लिए हैं अगर तूने 5 लाख की रंगदारी 10 दिन में नहीं दी तो तुझे जान से मार दिया जाएगा और तेरे बच्चे भी उठा लिए जायगे।

यह भी पढ़ें: मेरठ: हिस्ट्रीशीटर सतीश घोड़ा को साथियों ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट 

चिठ्ठी मिलने के बाद में स्कूल संचालक और उसका परिवार खौफ में आ गया है। उनका कहना है कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं है और आखिर यह चिट्टी किसने भेजी उन्हें नहीं पता संचालक ने पुलिस को एक तहरीर दी है जिसके आधार पर पुलिस जांच कर कार्रवाई की बात कह रही है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)









आपकी राय

#DNPoll:क्या आप एग्जिट पोल पर भरोसा करते हैं?

हां
46.15%
नहीं
53.85%