हार के बाद मायावती ने 3 जून को दिल्‍ली में बुलाई बसपा पदाधिकारियों की बैठक

डीएन ब्यूरो

बसपा प्रमुख मायावती ने 3 जून को दिल्ली में बैठक बुलाई है। बैठक में नवनिर्वाचित सांसद, लोकसभा प्रत्याशी, जोन इंचार्ज सहित सभी जिलाध्यक्ष बुलाये गये हैं। बताया जा रहा है कि मायावती की बैठक में चुनाव की समीक्षा के साथ ही गठबंधन का भविष्य भी तय हो जाएगा।

मायावती (फाइल फोटो)
मायावती (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती ने 3 जून को दिल्ली में एक बैठक बुलाई है। बैठक में नवनिर्वाचित सांसद, लोकसभा प्रत्याशी, जोन इंचार्ज सहित सभी जिलाध्यक्षों को बुलाया गया है। माना जा रहा है कि मायावती इस बैठक में चुनाव की समीक्षा करेंगी और गठबंधन पर भी कोई बड़ा निर्णय ले सकती हैं।

यह भी पढ़ें: देखिये.. मंत्री परिषद की पूरी सूची.. किन-किन चेहरों को मोदी ने दिया मौका..

लोकसभा में चुनाव में गठबंधन को उम्‍मीदों के अनुसार सफलता नहीं मिलने पर मायावती 3 जून को दिल्‍ली में एक बैठक करने जा रही हैं। इसमें बसपा के सभी जिलाध्यक्ष, जोन इंचार्ज, नवनिर्वाचित सांसद व लोकसभा प्रत्याशियों को बुलाया गया है। माना जा रहा है कि इसमें बसपा सुप्रीमो हार के कारणों को तलाशने के साथ साथ भविष्‍य की राजनीति पर भी चर्चा करेंगी। 

यह भी पढ़ें: आखिर क्यों पंकज चौधरी को नहीं मिली मोदी मंत्रिमंडल में जगह?

बैठक दिल्ली स्थिति केंद्रीय पार्टी कार्यालय 11 गुरुद्वारा रकाबगंज रोड पर 10 बजे शुरू होगी। साथ ही यह भी माना जा रहा है कि इस बैठक में सपा-बसपा-रालोद गठबंधन पर भी मायावती कोई बड़ा फैसला ले सकती हैं। 

यह भी पढ़ें: गोरखपुर-बस्ती मंडल के सांसदों को मोदी ने दिया बड़ा झटका, किसी को नहीं बनाया मंत्री.. आखिर क्यों?

गौरतलब है कि मायावती मतगणना के बाद ही दिल्‍ली चली गई थी और वह अभी भी दिल्‍ली में ही हैं। मायावती ने सीटवार ब्‍यौरा भी मांगा है जिसको लेकर वह लगातार पदाधिकारियों को यहीं से दिशा निर्देश दे रही हैं। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …