महराजगंज: पुलिस ने बरामद की लाखों रूपये की काली मिर्च, चकमा देकर फरार हुए तस्कर

डीएन संवाददाता

पुलिस ने काली मिर्च की तस्करी को दो बड़े मामलों का पर्दाफाश करते हुए लाखों रूपये की काली मिर्च बरामद की। दोनो ही मामलों में तस्कर पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहे, जिनकी तलाश जारी है। पढ़े डाइनामाइट न्यूज की स्पेशल रिपोर्ट..

काली मिर्च बरामद करने वाली पुलिस टीम
काली मिर्च बरामद करने वाली पुलिस टीम

महराजगंज: जिले में दो अलग-अलग मामलों में पुलिस ने काली मिर्च की तस्करी के दो बड़े मामलों का पर्दाफाश करते हुए लाखों रूपये की अवैध काली मिर्च बरामद की। निचलौल पुलिस ने छापेमारी कर 120 बोरी और ठूठीबारी में एसएसबी ने 8 बोरी काली मिर्च बरामद की। हालांकि दोनों ही मामलों में तस्कर पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहे। फरार तस्करों की धर पकड़ जारी है।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: अध्यापक ने दबंगों संग सरकारी जमीन पर किया कब्जा, डीएम ने दिये कार्यवाही के आदेश 

निचलौल से बरामद की गयी काली मिर्च

 

निचलौल पुलिस द्वारा तस्करों के कब्जे से बरामद की गयी 120 बोरी काली मिर्च की कीमत लगभग 50 लाख रूपये बतायी जा रही है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर तस्करी के इस मामले का खुलासा किया।  तस्करों ने सबया जंगल की नदी के रास्ते से नेपाल ले जाने के लिए काली मिर्च रखी हुई थी। निचलौल एसओ ने बताया कि इस मामले की जांच जारी है तस्करों का पता लगाने के प्रयास किये जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: महराजगंजः पिता की सूझबूझ से टली छात्र के अपहरण की वारदात, आरोपी को पकड़वाया

तस्करी का दूसरा मामला निचलौल के बाद अब ठूठीबारी बार्डर पकड़ा गया, जहां खुफिया विभाग की सूचना पर एसएसबी 22 वाहिनी की टीम ने 8 बोरी काली मिर्च बरामद की। इस मामले में भी तस्कर फरार हो गये, जिनकी तलाश जारी है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …