महराजगंज में डाइनामाइट न्यूज का असर, घटतौली में चीनी मिल पर कहर, यूनिट हेड गिरफ्तार-कई पर लटकी तलवार

डीएन संवाददाता

सिसवां चीनी मिल में गन्ना किसानों से घटतौली के मामले को डाइनामाइट न्यूज ने आज सुबह प्रमुखता के साथ उठाया और प्रकाशित किया था, जिसका एक बड़ा असर सामने आया है। इस मामले में मिल के कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है, जबकि यूनिट हेड को गिरफ्तार किया गया है।

गन्ना किसानो से बात करती पुलिस
गन्ना किसानो से बात करती पुलिस

महराजगंज: सिसवां चीनी मिल में गन्ना किसानों से घटतौली के मामले में  डाइमानाइट न्यूज की आज सुबह की खबर का बड़ा असर सामने आया है। खबर के बाद इस मामले में मिल के कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है, जबकि यूनिट के हेड को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच जारी है और मिल के कई लोगों के खिलाफ गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। किसानो ने गन्ना तौल फिलहात बंद कर दिया है।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: चीनी मिल में घटतौली से किसान उग्र, हंगामे के बाद पुलिस तैनात 

सिसवां चीनी मिल

 

घटतौली के इस मामले में किसानो ने मिल प्रंबधक के खिलाफ आज सुबह जमकर बवाल मचाया। डाइमानाइट न्यूज की खबर के अलावा ज्येष्ठ गन्ना विकास निरीक्षक राज देव कपिल की तहरीर पर यूनिट हेड अनिल पवार, कर्मवीर सिंह (महाप्रबन्ध गन्ना), तौल लिपिक रामजी प्रसाद और अन्य के खिलाफ मुक़दमा दर्ज कर लिया गया है। इस मामले में कार्यवाही करते हुए यूनिट हेड अनिल पवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। पवार की गिरफ्तारी से मिल कर्मचारियों में भारी दहशत है। 

चीनी मिल के बाहर खड़े किसान

पुलिस ने मिल से जुड़े कर्मचारियों के खिलाफ 417, 420, 423, 264, 265,3/1 गन्ना घटतौली, 427 और 120 बी के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया। इस मामले में अनिल पवार पुलिस के हिरासत में। सिसवा आईपीएल चीनी मिल पर घटतौली का मामला उजागर होने के बाद को किसानो ने गन्ना तौल को बन्द करा दिया था।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार