महराजगंज: विवाहिता हत्‍याकांड में फरार चल रहे पति और सास को पुलिस ने दबोचा

डीएन ब्यूरो

जिले के कोल्‍हुई थाने क्षेत्र के एक गांव में विवाहिता को जला देने के मामले में पुलिस ने सास और पति को पकड़ लिया है। मृतक विवाहिता हत्‍या के समय गर्भवती थी, ससुराल पक्ष के लोगों ने जल्‍दबाजी में अंतिम संस्‍कार करने का प्रयास किया था।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

कोल्‍हुई (महराजगंज): जिले के कोल्‍हुई थाना क्षेत्र में कुछ दिनों पहले बकैनिया गांव में एक विवाहिता को जला के मार दिया गया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने अधजले शव को कब्‍जे में लेकर चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस चारों की उसी समय से तलाश कर रही थी दो लोगों को पुलिस ने पकड़ लिया है।

यह भी पढ़ें: बाराबंकी में जहरीली शराब से 12 की मौत, ठोस कार्रवाई के बजाय लीपापोती में जुटी सरकार

गौरतलब है कि पार्वती नाम की विवाहिता को जला दिया था। जिसके बाद उसके ससुराल वाले आनन फानन में उसका अंतिम संस्‍कार करना चाह रहे थे। इसकी सूचना जैसे ही मायके वालों को मिली वह भी शमशान घाट पहुंच गए थे। जिसके बाद ससुराल पक्ष के लोग वहां से भाग गए थे। 

यह भी पढ़ें: धोखाधड़ी करने वाले गिरोह का पुलिस ने किया भंडाफोड़, चार को पकड़ा

मृतका के मायके वालों ने पुलिस को सूचित किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने अधजली लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। विवाहिता के पिता बुद्धू की तहरीर पर पति, सास समेत चार लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। आरोपियों को तभी से तलाश चल रही थी। आज आरोपी पति और सास को गिरफ्तार कर लिया गया। पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि मृतका गर्भवती थी।

यह भी पढ़ें: बदहाल स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र का महीनों से नहीं खुला ताला, कचरे से पटा पड़ा परिसर

कोल्हुई एसओ सतीश कुमार सिंह ने बताया कि कल मुखबिर की सूचना पर बेलवा चौराहे पर विवाहिता के पति और सास को गिरफ्तार किया गया। अन्‍य दो आरोपियों की तलाश जारी है। जल्‍द ही उन्‍हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …