महराजगंजः खेत में कुंडली मारकर बैठे विशालकाय अजगर को देख उड़े ग्रामीणों के होश..

डीएन संवाददाता

महराजगंज के घुघली थाना क्षेत्र में मंगलपुर पटखौली गांव के एक खेत में विशालकाय अजगर को देख ग्रामीण सन्न रह गये। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें आगे क्या हुआ..


महराजगंजः घुघुली थाना क्षेत्र के मंगलपुर पटखौली गांव में शुक्रवार को तब हड़कम्प मच गया, जब यहां खेत में ग्रामीणों ने एक विशालकाय अजगर को देखा।  यहां खेत में ग्रामीणों ने देखा कि एक विशालकाय अजगर कुंडली मारकर बैठा है और वह इधर-उधर डोलकर अजीब सी प्रतिक्रिया कर रहा है। यह देख ग्रामीणों के होश उड़ गये। 

 अजगर को ऐसा करते देख खेत में ग्रामीणों का हुजूम उमड़ पड़ा। इसी बीच किसी ने इसकी सूचना वन विभाग और पुलिस को दी। काफी देर बीत जाने के बाद भी मौके पर न तो कोई पुलिस अधिकारी पहुंचा है न ही वन विभाग की टीम। ग्रामीणों को यह चिंता सता रही है कि कहीं इस विशालकाय अजगर ने उनके किसी पालतु मवेशी को न उगल लिया हो।     

यह भी पढ़ेंः UP: जब ड्राइवर के बिना चली रोडवेज बस..अंदर सवार थे यात्री,जानिये फिर क्या हुआ  

 

खेत में कुंडली मारकर बैठा अजगर

 

यह भी पढ़ेंः UP सरकार का हाल.. शहीद का किया अपमान, परिजनों के साथ ग्रामीण बैठे धरने पर

 

अजगर जिस तरह से कुंडली मारकर बैठा हुआ था उससे तो यहीं लग रहा है कि अजगर ने जरूर कोई बड़ी चीज निगली है जिसे पचाने के लिये वह खेत में अजीबों-गरीब प्रतिक्रिया कर रहा है। फिलहाल ग्रामीण पुलिस और वन विभाग की टीम का इंतजार कर रहे हैं ताकि यहां से अजगर को सही सलामत जंगल में छोड़ा जाये। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार