महराजगंज जिले के प्रभारी मंत्री रमापति शास्त्री डाइनामाइट न्यूज़ पर LIVE

डीएन ब्यूरो

निकाय चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने के लिए प्रदेश के समाज कल्याण मंत्री जिले में लगातार चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इसी बीच डाइनामाइट न्यूज से एक्सक्लूसिव बातचीत में जिले के प्रभारी मंत्री रमापति शास्त्री ने दावा किया कि जनता भाजपा को भारी बहुमत के साथ विजयी बनायेगी।


महराजगंज: जिले में निकाय चनाव को लेकर उत्तर प्रदेश के समाज कल्याण मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री रमापति शास्त्री विभिन्न नगर पालिकाओं और नगर पंचायतों का दौरा कर रहे हैं। आज उन्होंने निचलौल इलाके का दौरा कर जनता से भाजपा के पक्ष में वोट मांगा।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: भाजपा के निकाय चुनाव प्रभारी सुरेश मद्धेशिया का अचानक हुआ दुखद निधन 

मंत्री सभी सीटों पर भाजपा की जीत को लेकर काफी आश्वस्त हैं। शास्त्री ने दावा किया है कि उनके सभी प्रत्याशी नगर पालिका और नगर पंचायत में जीत हासिल करेंगे।

यह भी पढ़ें: महराजगंज में 27 नवंबर को सीएम योगी करेंगे चुनावी रैली 

डाइनामाइट न्यूज से एक्सक्लूसिव बातचीत में महराजगंज जिले में कल (सोमवार) को होने वाली मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा को लेकर शास्त्री ने कहा कि राज्य को आज तक ऐसा तपस्वी सीएम नहीं मिला है। उनके विकास कार्यों के बलबूतों पर यूपी निकाय चुनाव में जनता भाजपा के प्रत्याशियों को भारी बहुमत के साथ जितायेगी।

यह भी पढ़ें: DN Exclusive: महाराजगंज निकाय चुनाव, जीत के बाद अपने विकास में जुट जाते हैं नेता 

शास्त्री से जब पूछा गया कि जनता उनके नये प्रत्याशियों को क्यों वोट देगी, तो उन्होंने कहा कि केन्द्र और राज्य में भाजपा की सरकार है। जनता जानती है कि अगर हमारे प्रत्याशी जीतते हैं तो विकास कार्यों में और ज्यादा तेजी आयेगी।  

(डाइनामाइट न्यूज़ पर आपको महराजगंज नगर पालिका चुनाव से जुड़ी हर एक खबर सबसे पहले मिलेगी। नि:शुल्क मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए 9999 450 888 पर मिस्ड कॉल करें)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार