महराजगंज: गन्ना बकाया राशि के भुगतान को लेकर बजरंग दल ने किया विरोध प्रदर्शन

डीएन संवाददाता

देश में किसानों की हालत किसी से छिपी नहीं है। किसान और उसका परिवार बकाया धन न मिलने से दरिद्र स्थिति में जीवन व्यतीत कर रहे हैं। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने डीएम कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। डाइनामाइट न्यूज की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..

बजरंग दल के कार्यकर्ता
बजरंग दल के कार्यकर्ता

महराजगंज: बजरंग दल के जिलाध्यक्ष अमित कुमार और नेता आलोक रंजन दुबे समेत दर्जन कार्यकर्ताओं ने डीएम कार्यालय के बाहर जमकर शनिवार को विरोध प्रदर्शन किया और गडौर चीनी मिल तत्काल चालू करने की मांग की। इसके साथ-साथ उन्होंने किसानों के गन्ना बकाया राशि के भुगतान की भी मांग की।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: गन्ना मूल्य भुगतान को लेकर छात्रों ने निकाला मशाल जुलूस.. जमकर की नारेबाजी 

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का कहना है कि किसानों का गन्ना अभी खेतों में पड़ा है। बकाया धन का भुगतान अभी तक नहीं किया गया है। किसान दर-दर मारे फिर रहे हैं लेकिन कोई उनकी सुनने वाला नहीं है।

यह भी पढ़ें: किसानों के प्रदर्शन के बाद गडौरा चीनी मिल भुगतान को लेकर सिसवा विधायक प्रेमसागर पटेल ने की गन्ना आयुक्त से मुलाकात

कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ से मांग की है कि तत्काल किसानों की समस्या का निवारण करते हुए गडौरा चीनी मिल चालू कराया जाए और किसानों के गन्ना बकाया राशि का भुगतान किया जाए। उन्होंने मुख्यमंत्री को चेतावनी देते हुए कहा है कि यदि किसानों की समस्या की का निवारण जल्द से जल्द नहीं किया गया तो वे किसानों के साथ मिलकर बड़ा आंदोलन करने करेंगे।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार