महराजगंज: एकतरफा प्यार में आशिक का पागलपन, लड़की के ना बोलने पर फेंका तेजाब

डीएन संवाददाता

महराजगंज में एकतरफा प्यार में पड़े आशिक ने लड़की के ना बोलने पर तेजाब फेंक कर उसे बुरी तरह से जख्मी कर दिया।

पत्रकारों से बात करते पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह
पत्रकारों से बात करते पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह

महराजगंज: प्रदेश में लगातार छेड़खानी का सिलसिला बढ़ता जा रहा है। मनचलों पर न सरकार की नीतियों का असर हो रहा और ना ही पुलिस का खौफ है। इसी के चलते आए दिन छेड़खानी की वारदातें सामने आ रही हैं। ऐसा ही एक मामला महराजगंज जिले का है, जहां युवक ने युवती के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर तेजाब फेंक दिया। एकतरफा प्रेम में पागल युवक को लड़की की ना बर्दाश्त नहीं हुई तो इगो में उसने युवती पर तेजाब फेंक दिया।

कोठीभार थाना अंतर्गत ग्राम सभा हरपुर पकड़ी में बुधवार की शाम को छेड़खानी का मामला सामने आया। जहां एक युवक ने युवती के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की। जब युवती ने इसका विरोध किया तो गुस्साए युवक ने 18 वर्षीय युवती के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया। घायल युवती को परिजनों ने सिसवा अस्पताल में भर्ती कराया। उपचार के बाद हालत में सुधार न होने पर डाक्टर ने युवती को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

युवक करता था एकतरफा प्रेम

जानकारी के मुताबिक हरपुर पकड़ी का दिनेश सहानी युवती से एकतरफा प्रेम करता था और युवती को अकेले आता जाता देख उसके साथ छेड़खानी की कोशिश करता था। इतना ही नहीं युवक फोन करके भी युवती को परेशान करता था और  फोन कर बात करने का प्रयास करता था। हालांकि युवती की तरफ से ऐसा कुछ ना होने के कारण उसने इसकी जानकारी परिजनों को भी दी थी, जिसके बाद परिजनों ने दिनेश को डांटा-फटकारा भी था। लेकिन दिनेश के सिर पर सवार इश्क ने दिनेश को इस कदर पागल बना दिया कि उसने लड़की पर तजाब फेंक दिया।

पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह ने घटनास्थल के निरीक्षण के बाद बताया कि थानाध्यक्ष कोठीभार रमाकर यादव ने युवती पर एसिड अटैक के बाद भाग रहे आरोपी दिनेश सहानी को सिसवा खुर्द गांव के पास गिरफ्तार कर लिया है। अभियुक्त दिनेश के खिलाफ कोठीभार थाने में एसिड अटैक की धारा में मुकदमा दर्ज कर पुलिस आवश्यक कार्रवाई कर रही है।

बता दें कि एक वर्ष पहले युवती के साथ दुष्कर्म के मामले में दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था। दोनों आरोपी मुकदमा उठाने का दबाव बना रहे थे। इन दोनों आरोपियों के उकसाने पर दिनेश ने युवती के ऊपर तेजाब फेंक दिया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार