महराजगंज: 15 दिनों से जला ट्रांसफार्मर नहीं बदलने पर ग्रामीणों का फूटा गुस्सा, प्रदर्शन

डीएन ब्यूरो

महराजगंज के एक कस्‍बे में 15 दिनों से ट्रांसफार्मर फुंका पड़ा है लेकिन उसे बिजली विभाग द्वारा आजतक नहीं बदला गया है। इसी से आक्रोशित किसानों ने जमकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया है। डाइनामाइट न्‍यूज पर पढ़ें पूरी खबर..

जला हुआ ट्रांसफार्मर
जला हुआ ट्रांसफार्मर

महराजगंज: जिले के बरगदवा कस्‍बे में तकरीबन दो सप्‍ताह से बिजली नहीं आ रही है। ट्रांसफार्मर बदलने को लेकर अधिकारियों को भी अवगत कराया गया था लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। जिसको लेकर ग्रामीणों ने जमकर बिजली विभाग के खिलाफ प्रदर्शन किया। 

महराजगंज के बरगदवा क्षेत्र में लगा 100 केवीए का ट्रांसर्फामर 15 दिन पहले फुंक गया था। जिसके बाद से लगातार अवर अभियंता से शिकायत की गई थी लेकिन उसे नहीं बदला गया। 

बिजली विभाग की ओर से बताया गया था कि ट्रांसफार्मर उपलब्ध न होने के कारण नहीं लगाया जा रहा है और बाद में आने को कहा था लेकिन 15 दिन बीतने पर भी मामले का संज्ञान नहीं लिया गया। 

इसी लिए आज कस्‍बावासियों ने बिजली विभाग के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए जमकर नारेबाजी की। साथ ही यह भी चेतावनी दी यदि 24 घंटे में आपूर्ति सुनिश्चित नहीं की तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा। प्रदर्शन करने वालों में दुलारे गौड़, जवाहिर, पप्पू श्रीवास्तव, हीरा चौधरी, रउफ अंसारी, विश्वनाथ पाण्डेय, उमेश चंद, अतहर अंसारी आदि रहे। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार