लखनऊ: सपा- बसपा गठबंधन पर ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने दिया यह बयान..

डीएन संवाददाता

यूपी में सपा बसपा गठबंधन को प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने जो लोग भाजपा सरकार की आलोचना करने में लगे हैं, वह खुद अपना वजूद बचाने में लगे हुए हैं। डाइनामाइट न्यूज एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..


लखनऊ: यूपी में भाजपा सरकार बनने के बाद अपनी सरकार की उपलब्धियों का बखान करते हुए ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा कि सौभाग्य योजना के माध्यम से लोगों को निशुल्क बिजली कनेक्शन उपलब्ध कराया जा रहे हैं। वहीं उज्जवला योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना जैसी जनता से जुड़ी योजनाओं ने आम आदमी को काफी लाभ पहुंचाया है।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: तेजस्वी ने अखिलेश यादव से की मुलाकात, सपा-बसपा गठबंधन को बताया भाजपा के लिये बड़ी चुनौती 

ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा

सपा बसपा समेत दूसरे दलों द्वारा केंद्र और यूपी की भाजपा सरकार की आलोचना पर बोलते हुए श्रीकांत शर्मा ने कहा की जो लोग भाजपा सरकार की आलोचना करने में लगे हैं। वह खुद का वजूद बचाए रखने के लिए गठबंधन कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: अखिलेश यादव का भाजपा पर तंज.. BJP नेता- कार्यकर्ता बसपा-सपा में आने को बेचैन 

विपक्षी नेताओं पर तंज कसते हुए श्रीकांत शर्मा ने कहा कि कुछ लोग जेल में हैं और कुछ लोग जेल जाने की कगार पर खड़े हैं। राम मंदिर पर बोलते हुए ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा कि कांग्रेश अपने वकीलों के माध्यम से राम मंदिर निर्माण में रोड़ा अटका ने का काम कर रही है। मगर देश की जनता सब देख रही है और आने वाले लोकसभा चुनाव में जनता इसका बड़ा जवाब विपक्षी दलों को देगी। हालांकि इस दौरान कुछ तीखे सवालों से भी श्रीकांत शर्मा बचते नजर आए और इसी के साथ उन्होंने सरकार की उपलब्धियां गिनाकर कुछ सवालों का जवाब देकर प्रेस कॉन्फ्रेंस खत्म कर दिया। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …