लखनऊ: बसपा अध्यक्ष मायावती द्वारा भाजपा पर लगाए गए आरोपों का डिप्टी सीएम ने किया खंडन

डीएन संवाददाता

आज बसपा अध्यक्ष मायावती ने अपने जन्मदिन के मौके पर भाजपा पर देश की जनता से धोखा करने और विपक्षी नेताओं को झूठे मामलों में फंसाने का आरोप लगाया था जिसके जवाब में डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार अपने द्वारा किए गए वादों को पूरा करने मैं पीछे नहीं रही है। डाइनामाइट न्यूज एक्सक्लूसिव..


लखनऊ: बसपा अध्यक्ष मायावती द्वारा अपने जन्मदिन के मौके पर भाजपा सरकार पर लगाए गए आरोपों पर बोलते हुए डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा ने इसे मनगढ़ंत और झूठा बताया।
मध्य प्रदेश राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भाजपा को मिली करारी शिकस्त पर बोलते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि राजस्थान और मध्यप्रदेश में हमारी पार्टी सरकार नहीं बना पाई है, मगर यह कहना कि भाजपा हार गई है यह ठीक नहीं होगा। आज भी 16 राज्यों में भाजपा की सरकारें हैं।

यह भी पढ़ें: बर्थडे पर मायावती बोली- सपा-बसपा गठबंधन से बीजेपी की नींद उड़ी

सभी वर्गों के लिए काम कर रही है हमारी पार्टी: डिप्टी सीएम 

डॉ दिनेश शर्मा ने मायावती के आरोपों को भाजपा सरकार को बदनाम करने की सुनियोजित और सोची समझी साजिश बताया। उन्होंने कहा कि झूठे आरोप लगाने से हमारे द्वारा किए जा रहे कामों को नज़रअंदाज़ नहीं किया जा सकता। विभिन्न योजनाओं को गिनाते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि हमारी योजनाओं से समाज के गरीब और वंचित लोगों को लाभ मिल रहा है और इसको जनता अच्छे से समझ रही है। वहीं इस मौके पर उन्होंने कहा कि जो भी दल भाजपा के साथ लोकसभा चुनाव में आना चाहता है उसका स्वागत है। वहीं अपने सहयोगी दलों की नाराजगी पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि जहां किसी को भी किसी तरह की नाराजगी है उसे बातचीत कर चुनाव से पहले दूर कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Mayawati: बहनजी के जन्मदिन पर जानिए उनकी ज़िंदगी की कुछ अनसुनी बातें..

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार