बर्थडे पर मायावती बोली- सपा-बसपा गठबंधन से बीजेपी की नींद उड़ी

डीएन ब्यूरो

बसपा प्रमुख मायावती का आज जन्मदिन है। इस मौके पर मायावती ने लखनऊ में प्रेस वार्ता को संबोधित किया। डाइनामाइट न्यूज़ की इस रिपोर्ट में पढ़ें मायावती की प्रेंस कॉन्फ्रेंस की प्रमुख बातें...


लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती का 63वां जन्मदिन पूरे प्रदेश में धूमधाम से मनाई जा रही है। अपने जन्मदिन के मौके पर मायावती ने लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया।

मायावती की प्रेस वार्ता का प्रमुख बातें

1. मेरा जन्मदिन इस बार चुनावी साल में है, हमने एसपी के साथ मिलकर चुनाव लड़ने का फैसला किया है। इस गठबंधन से बीजेपी की नींद उड़ी हुई है। 

2. केंद्र सरकार द्वारा जो भी वादे अब तक जनता से किए गए हैं। उनमें से एक भी वादा अब तक पूरा नहीं किया है

3. राजस्थान मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में सरकार बनने के बाद जिस तरीके से मध्यप्रदेश में किसानों को यूरिया समय से नहीं मिल पा रहा है। इससे कांग्रेस का जनविरोधी चेहरा बेनकाब हो गया है।

4. पांच विधानसभा चुनावों में बीजेपी को जनता ने असलियत दिखाई है। साथ ही कांग्रेस को भी इससे सबक लेने की जरूरत है

5. उनकी पार्टी और एसपी के नेता साथ मिलकर लड़ें और जीतें, यही उनके जन्मदिन का असली तोहफा होगा

6.बीजेपी नेताओं ने इंसानों के साथ साथ देवी-देवताओं को भी जातियों में बांटने का काम किया। सोची समझी रणनीति के तहत जुमे पर पार्कों में मुसलमानों की नमाज पर रोक लगाई

7.कांग्रेस एंड कंपनी को सबक सीखने की जरूरत। कांग्रेस की किसान कर्जमाफी से किसानों का भला नहीं होगा. थोड़ा कर्ज माफ करने की जगह सरकरों को पूरा कर्ज माफ करना चाहिए। स्वामीनाथन आयोग की सिफारिश लागू हो।

इस मौके पर मायावती ने अपने द्वारा लिखी गई पुस्तक "मेरे संघर्षमय जीवन एवम बीएसपी मूवमेंट का सफरनामा"  पार्ट 14 का विमोचन किया । 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार