लखनऊ: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, रोजगार उपलब्ध कराना सरकार की प्राथमिकता

जय प्रकाश पाठक

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने डाइनामाइट न्यूज़ से एक्सक्लूसिव बातचीत में नये वर्ष पर सरकार की प्राथमिकताओं को साझा करते हुए कहा कि यूपी सरकार प्रदेश की 22 करोड़ जनता की सरकार है और सरकार सबका साथ सबका विकास के नारे को लेकर जनता के लिए काम कर रही है।


लखनऊ: यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने डाइनामाइट न्यूज़ से एक्सक्लूसिव बातचीत में नये वर्ष पर सरकार की प्रथमिकताओं को साझा करते हुए कहा कि नए साल 2018 में प्रदेश के बेरोजगारों युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराना सरकार की बड़ी प्राथमिकता रहेगी। इसमें सरकारी और गैर सरकारी क्षेत्र के दोनों तरह के रोजगार शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र और गुजरात की घटनाओं के बाद यूपी में हाई अलर्ट.. यूपी के कार्यवाहक डीजीपी आनंद कुमार डाइनामाइट न्यूज़ पर LIVE 

डिप्टी सीएम ने कहा कि यूपी की योगी सरकार प्रदेश की 22 करोड़ जनता की सरकार है और इसमे हम सभी प्रदेश वासियों को एक साथ लेकर आगे बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार सबका साथ सबका विकास नारे को लेकर राज्य की जनता के लिए काम कर रही है।

यह भी पढ़ें: आजमगढ़ में सीएम योगी ने किया कई योजनाओं का शिलान्यास

मौर्य ने कहा कि प्रदेश की सड़कों के गड्ढा मुक्त करने के सरकार के अभियान को बड़ी सफलता हासिल हुई है। सरकार का यह अभियान कई जगहों पर अब भी जारी है।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: जन्मदिन पर कैबिनेट मंत्री ने कार्यकर्ताओं से कहा- समाज और देश के लिए करें काम 

मौर्य ने डाइनामाइट न्यूज की निष्पक्ष खबरों के लिए की भी सराहना की और डाइनामाइट न्यूज के जरिये प्रदेश वासियों को नववर्ष की शुभकामनाएं भी दी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …