लखनऊ: भाजपा विधायक के आवास पर हुई चोरी की घटना ने खोली पुलिस के दावों की पोल

डीएन ब्यूरो

राजधानी लखनऊ में अब विधायकों का आवास भी चोरों की पहुंच से दूर नही रहा। चोरों ने भाजपा विधायक योगेश वर्मा के आवास पर चोरी की घटना को अंजाम दिया।


लखनऊ: राजधानी में भाजपा विधायक योगेश वर्मा के घर चोरी का मामला सामने आया है। यहां चोरों ने भाजपा विधायक के आवास पर चोरी की घटना को अंजाम दिया और सवा लाख रुपए की नकदी लेकर फरार हो गये। 

यह घटना हजरतगंज के सबसे सुरक्षित और वीवीआईपी इलाके बहुखंडी आवास की है, जहां ज्यादातर विधायक निवास करते है। इसी भवन के ए ब्लॉक के 901 नंबर फ्लैट में लखीमपुर खीरी से बीजेपी विधायक योगेश वर्मा निवास रहते हैं।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: यूपी पुलिस कम्युनिटी पुलिसिंग प्रोग्राम चलाकर कसेगी अपराधों पर शिकंजा

लखीमपुर खीरी से भाजपा विधायक योगेश वर्मा क्षेत्र से मीटिंग खत्म कर अपने निवास पहुँचे तो वे हैरान रह गए। उनके घर पर अलमारी का लॉक टुटा हुआ था और लॉकर से 1 लाख 26 हजार रूपये समेत दो कीमती घड़ियाँ गायब थी। विधायक ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। 

CCTV की मदद से पुलिस मामले का सुराग लगाने में जुटी

बता दें कि विधायक निवास में चप्पे चप्पे पर सीसीटीवी लगे है और पुलिस का बाहर 24 घण्टे डेरा भी रहता है। उसके बाद भी चोरो ने इस वारदात को अंजाम देकर सुरक्षा व्यवस्था की कलई खोल कर रख दी। मौके पर तैनात सुरक्षा कर्मियों की माने तो विधायक निवास में सुरक्षा के नाम सब शून्य है और खुद माननीय ही इसके लिए जिम्मेदार है।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: लोहिया अस्पताल में अजीबोगरीब मामला, डॉक्टरों-कर्मचारियों की जान का दुश्मन बना मरीज

लखनऊ के अति सुरक्षित समझे जाने वाले इलाके में भाजपा विधायक के घर हुई चोरी की घटना ने पुलिस के दावों की पोल खोल कर रख दी है। वहीं मामले में पुलिस का कोई भी अधिकारी मीडिया से बात करने को तैयार नहीं है हालांकि पुलिस मौके पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों से बातचीत कर CCTV की फुटेज की मदद से मामले का सुराग लगाने में जुटी है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार