लखनऊ: पुलवामा में हुए आंतकी हमले के खिलाफ लोगों ने इस अनोखे अंदाज़ में किया विरोध प्रदर्शन..

डीएन ब्यूरो

पुलवामा में हुए आंतकी हमले के 10 दिन बीत जाने के बाद पाकिस्तान पर कोई ठोस कार्रवाई न होने से नाराज लोगों ने सरकार के खिलाफ इस तरह से किया विरोध प्रदर्शन। डाइनामाइट न्यूज़ की स्पेशल रिपोर्ट में पढ़ें पूरी खबर..


लखनऊ: जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर आतंकवादियों द्वारा किए गए कायराना हमले के 10 दिन बीत जाने के बाद लखनऊ के किसान मजदूर संघर्ष पार्टी की ओर से लखनऊ के हजरतगंज स्थित गांधी प्रतिमा पर अपने सिर के बाल मुड़वा कर अनोखा प्रदर्शन किया गया। दरअसल किसान मजदूर संघर्ष पार्टी के कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पाकिस्तान और आतंकवादियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग को लेकर प्रदर्शन करने यहां पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें: हैलो.. मैं डा. अजय पाल शर्मा की गर्लफ्रैंड बोल रही हूं!

बता दें कि बीते 14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादियों ने सीआरपीएफ के काफिले के ऊपर आत्मघाती हमला किया था, जिसमें 40 से अधिक जवान शहीद हो गए थे। जिसको लेकर देश के अलग अलग हिस्सों में लोगों ने प्रदर्शन कर पाकिस्तान और आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी।

यह भी पढ़ें: हैलो.. मैं डा. अजय पाल शर्मा की गर्लफ्रैंड बोल रही हूं!

डाइनामाइट न्यूज़ से बातचीत करते हुए किसान मजदूर संघर्ष पार्टी के अध्यक्ष हनुमान प्रसाद भूधर ने बताया कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हमारे देश के 40 से अधिक जवान शहीद हो गए। यह जवान देश के गरीब किसानों और मजदूरों के परिवारों से जुड़े हुए थे। ऐसे में केंद्र सरकार को आतंकवादियों के खिलाफ ठोस रणनीति के तहत प्रभावी कार्यवाही करनी चाहिए। जिससे आने वाले समय में फिर से आंतकवादी इस तरह की हिमाकत न कर सकें।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार