Entertainment Dose: जानिए कौन है सपना चौधरी का होने वाला दूल्हा, जिसके लिए तोड़ा लाखों फैन्स का दिल

डीएन ब्यूरो

लोगों के दिलों पर राज करने वाली सिंगर-डांसर सपना चौधरी के फैन्स के लिए एक दिल तोड़ने वाली खबर है। सपना चौधरी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। आइए जानते हैं उस शख्स के बारे में जो सपना चौधरी के सपना का राजकुमार बनेगा। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ विशेष..

सपना चौधरी (फाइल फोटो)
सपना चौधरी (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः अपने लाखों फैन्स का दिल तोड़ने के बाद सपना चौधरी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। खबरों के मुताबिक सपना चौधरी ने चोरी-चुपके से सगाई कर ली है। जानिए कौन है सपना का वो राजकुमार जिसने चुराया सपना का दिल।

यह भी पढ़ेंः Bhojpuri Special- जब लिप किस के लिए इस भोजपुरी एक्ट्रेस के पीछे पड़ गए थे डायरेक्टर..

सपना चौधरी और वीर साहू

सपना चौधरी का जिस पर दिल आया है उस देसी मुंडे का नाम है वीर साहू। पेशे से सिंगर, कंपोजर, लिरिसिस्ट और एक्टर वीर साहू को हरियाणा का बब्बू मान भी कहा जाता है। वीर साहू से उनकी पहली मुलाकात 2015-16 में एक अवार्ड शो के दौरान हुई थी। पहली मुलाकात में सपना चौधरी ने साहू को एक खड़ूस व्यक्ति नजर आए थे। सपना ने बताया कि उनके मन में एक सवाल हमेशा से था की हम दोनों एक ही इंडस्ट्री से हैं, और बातचीत में कोई बुराई नहीं है। इसके बाद दोनों की दोस्ती गाढ़ी होती गई। ये दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। 

यह भी पढ़ेंः Bhojpuri Song- आम्रपाली दुबे के हॉट वीडियो ने Youtube पर बरपाया कहर, देखें 

सपना चौधरी (फाइल फोटो)

वीर का पहला सॉन्ग थाड्डी बड्डी जबरदस्त हिट हुआ था। इस गाने ने वीर की किस्मत ही बदल कर रख दी। इसके बाद हरियाणा और नॉर्थ इंडिया में उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ती गई। वीर शाहू ने सफलता पाने के लिए काफी मेहनत की है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार