The Sky Is Pink Box Office Collection: पहले दिन धीमी रफ्तार के बाद फिल्म ने दूसरे दिन की धुआंधार कमाई

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर की फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' बॉक्स ऑफिस पर 11 अक्टूबर को रिलीज हो चुकी है। लंबे समय बाद प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ रही हैं। फिल्म की रफ्तार पहले दिन कुछ खास नहीं रही थी, पर फिल्म ने दूसरे दिन रफ्तार तेज कर ली है। जानें दूसरे दिन फिल्म ने कितनी कमाई की है।

फिल्म द स्काइ इज पिंक
फिल्म द स्काइ इज पिंक

नई दिल्लीः 11 अक्टूबर को  प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म ने पहले दिन बॉक्ट ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाया था। 

यह भी पढ़ें: वॉर 200 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

फिल्म ने पहले दिन 2.50 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था।  फिल्म की कमाई को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि दूसरे दिन 'द स्काइ इज पिंक' ने 4 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म की कहानी लंदन और दिल्ली के बीच घूमती है। इस फिल्म को शोनाली बोस निर्देशित किया है। 

यह भी पढ़ें: बदली सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म मरजावां की रिलीजिंग डेट, जानें किस दिन होगी रिलीज

प्रियंका चोपड़ा और जायरा वसीम

फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है। इस फिल्म में जायरा वसीम और रोहित सराफ भी हैं। फिल्म की कहानी एक मोटिवेशनल स्पीकर की है जिनका निधन पल्मोनरी फाइब्रोसिस नामक की बीमारी से हो जाता है। फिल्म काफी लंबी और इमोश्नल है। फिल्म का बजट 50 करोड़ बताया जा रहा है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार