क्या गुल खिलायेगी पत्रकार के साथ कंगना की लड़ाई?

डीएन ब्यूरो

कंगना रनौत ने एक पत्रकार पर अपनी पिछली फिल्म मणिकर्णिका के खिलाफ नकारात्मक समीक्षा देने का आरोप लगाया है। यह घटना मुंबई में फिल्म जजमेंटल है क्या के गाने के लॉन्च की है, जहां अभिनेत्री राजकुमार राव के साथ थी।

पत्रकार से बहस करती हुई कंगना
पत्रकार से बहस करती हुई कंगना

मनोरंजन: कंगना रनौत खुद को एक और विवाद में फंसा चुकी हैं। अभिनेत्री ने अपनी आगामी फिल्म जजमेंटल है क्या के गाने के लॉन्च पर एक पत्रकार के साथ एक स्पैट किया था। रानी अभिनेत्री ने पत्रकार पर अपनी पिछली फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी के लिए नकारात्मक समीक्षा देने और उसके खिलाफ 'स्मियर कैंपेन' चलाने का आरोप लगाया।

कंगना ने पत्रकार से कहा, "तुम मेरे बारे मे कितनी गंदी गंदी बाते लिख रहे हो। जिंगोइस्टिक बोलते हो। इटनी गंदी सोच लाते कहा से हो?" अभिनेत्री ने कहा, "आप मेरी फिल्म मणिकर्णिका को कोस रहे हैं। क्या मैंने एक फिल्म बनाकर गलती की है? आप मुझे राष्ट्रवाद पर फिल्म बनाने के लिए एक जुआनवादी व्यक्ति कह रहे हैं।"

जब पत्रकार ने कंगना की इस हरकत को अनुचित बताया और कहा कि वह उसे 'डरा' रही है, तो अभिनेत्री ने कहा कि वह किसी को भी डरा नहीं रही थी और वह केवल स्पष्टवादी थी। कंगना ने यह भी कहा कि उनका पूर्व में पत्रकार के साथ एक साक्षात्कार था, जिसके बाद उन्होंने व्यक्तिगत रूप से उनका पाठ किया। कंगना ने यह भी कहा कि पत्रकार अपनी वैन में 'तीन घंटे के लिए और उनके साथ दोपहर का भोजन' किया था। पत्रकार, हालांकि, मना करते रहे और कहा कि उन्होंने न तो कंगना के साथ लंच किया, न ही उन्हें टेक्स्ट किया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार