फतेहपुर की जनता बोली: सिर्फ खबर ही नहीं पढ़ाता..सुख दुख में भी साथ देता है डाइनामाइट न्यूज़

डीएन ब्यूरो

डाइनामाइट न्यूज़ का हिंदी पोर्टल आज अपनी पहली सालगिरह मना रहा है। डाइनामाइट न्यूज़ ने इस छोटे से सफर में ढ़ेर सारी उपलब्धियां हासिल की है जो लगातार जारी है। जानिये डाइनामाइट न्यूज़ की पहली वर्षगांठ पर क्या कहा फतेहपुर की जनता ने..


फतेहपुर: डाइनामाइट न्यूज़ का हिंदी पोर्टल आज अपनी पहली सालगिरह मना रहा है। डाइनामाइट न्यूज़ ने इस छोटे से सफर में ढ़ेर सारी उपलब्धियां हासिल की है जो लगातार जारी है। इस मौके पर फतेहपुर की जनता ने डाइनामाइट न्यूज़ को लेकर अपने विचार सामने रखे और डाइनामाइट न्यूज़ द्वारा एक्सक्लूसिव खबरों के प्रकाशन व प्रसारण की जमकर तारीफ की।

यह भी पढ़ें: डाइनामाइट न्यूज हिंदी की पहली वर्षगांठ आज 

जानिये डाइनामाइट न्यूज़ की पहली वर्षगाठ पर क्या कहा फतेहपुर की जनता ने..

फतेहपुर निवासी ज्ञानेन्द्र दिवेदी ने डाइनामाइट न्यूज़ की पहली वर्षगांठ पर ढ़ेर सारी शुभकामनाएं दी और कहा कि वह एक साल से इस न्यूज पोर्टल को फॉलो करते आ रहे हैं, इससे उनको काफी जानकारी मिली है और इस पोर्टल ने काफी लोगों को अपने हकों के लिए जागरूक भी किया है। 

पहली सालगिरह पर फतेहपुर निवासी राज वर्मा (एसबीआई) का कहना है कि वह डाइनामाइट न्यूज़ से जुड़ी हर खबर को पढ़ते हैं। हिंदी पोर्टल ने बेहतरीन खबरों को जनता तक पहुंचाया है। उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि डाइनामाइट न्यूज़ हमेशा ऐसे ही लोगों तक ताजा-तरीन खबरों को पहुंचाते रहे और उन्हें आगे भी अप टू डेट रखे। 

यह भी पढ़ें: देवरिया में डाइनामाइट न्यूज हिंदी की पहली वर्षगांठ पर भव्य समारोह

एक अन्य फतेहपुर निवासी ने डाइनामाइट न्यूज़ की पहली वर्षगांठ पर बधाई दी और कहा कि डाइनामाइट न्यूज़ पोर्टल के माध्यम से फतेहपुर के लोगों को घर बैठे ही सारी सूचनायें सबसे तेज और सबसे पहले मिल जाती है। इसके लिए वो डाइनामाइट न्यूज़ का काफी शुक्रगुजार है और वो चाहते ही कि ऐसे ही उन लोगों तक खबर पहुंचते रहे। 

फतेहपुर निवासी ने बताया कि डाइनामाइट न्यूज़ हमारी आवाज है जो लोगों तक हर खबर को जल्दी पहुंचा देते हैं। साथ ही शिक्षा से जुड़ी सारी खबरों को सबसे पहले प्रकाशित करते है जिससे वहां के लोगों को काफी फायदा मिलता है। 

यहां के ग्रामीणों का कहना है कि डाइनामाइट न्यूज़ सिर्फ खबर ही नहीं बल्कि लोगों के लिए दुख-दर्द का साथी भी है। पहली सालगिरह पर डाइनामाइट न्यूज़ को ढ़ेर सारी शुभकामनाएं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …