एथलीट के बाद अब बॉक्सर का किरदार निभायेंगे फरहान अख्तर

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड में इन दिनों खेल पर आधारित फिल्मों का चलन जोरों पर है। राकेश ओम प्रकाश मेहरा ने मिल्खा सिंह की बायोपिक भाग मिल्खा भाग बनायी थी। बॉलीवुड फिल्मकार और अभिनेता फरहान अख्तर आने वाली फिल्म तूफान में बॉक्सर का किरदार निभाते नजर आयेंगे।

फरहान अख्तर
फरहान अख्तर

मुंबई: बॉलीवुड में इन दिनों खेल पर आधारित फिल्मों का चलन जोरों पर है। राकेश ओम प्रकाश मेहरा ने मिल्खा सिंह की बायोपिक ‘भाग मिल्खा भाग’बनायी थी। फिल्म में फरहान अख्तर ने मिल्खा सिंह का किरदार निभाया था। श्री मेहरा और फरहान अख्तर की जोड़ी फिर साथ आने वाली है। अब फरहान अख्तर आने वाली फिल्म तूफान में बॉक्सर का किरदार निभाते नजर आयेंगे।

फरहान ने आने वाली फिल्म तूफान के लिए तैयारी शुरू कर दी है। फरहान अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे बॉक्सिंग की प्रैक्टिस करते और पंचिंग बैग को पंच करते दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें: मेंटल और सुपर 30 को लेकर अब बॉक्स ऑफिस पर टकरा सकते हैं कंगना व ऋतिक

फरहान अख्तर ने ट्वीट किया, ''यह बताते हुए उत्साहित हूं कि 'भाग मिल्खा भाग के छह साल बाद राकेश मैं और ओमप्रकाश मेहरा तूफान के लिए एकसाथ आ रहे हैं. जो कि एक बॉक्सर की कहानी है इस नई जर्नी की शुरुआत के लिए आप सभी की शुभकामनाएं चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: यह भी पढ़ें: इस महान गणितज्ञ के किरदार में नज़र आएंगी विद्या बालन

बताया जा रहा है कि तूफान बायोपिक नहीं होकर एक फिक्शनल स्टोरी है, जिसे अंजुम राजाबाली ने लिखा है। फरहान को स्क्रिप्ट काफी पसंद आई थी। फिल्म में शामिल लोगों का खुलासा नहीं किया गया है। इस साल के अंत तक यह फिल्म फ्लोर पर जा सकती है. फिल्म का निर्देशन राकेश ओम प्रकार मेहरा करेंगे।

यह भी पढ़ें: करीना कपूर ने पति सैफ अली खान को लेकर किया बड़ा खुलासा..कही ये बातें

राकेश ओम प्रकाश मेहरा ने कहा था, “अंजुम राजाबाली ने बॉक्सर की इस खूबसूरत लव स्टोरी को लिखा है। इसमें एक वास्तविक जीवन नहीं है बल्कि एक काल्पनिक चरित्र है। इस स्टोरी में सबसे ज्यादा मुझे जो पसंद आया वो है कि इसमें एक नई आवाज है। इसे लोवर मिडिल क्लास में सेट किया गया है। पूरी दुनिया में बॉक्सिंग कभी भी अमीर लोगों का खेल नहीं रहा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार