एटा: दिवाली की रात मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या का खुलासा, जानिये.. हैरान करने वाला कारण

डीएन संवाददाता

दिवाली की रात चार साल की मासूम के साथ दुष्कर्म और बाद में उसकी हत्या करने के मामले का पुलिस ने खुलासा कर लिया है। डाइनामाइट न्यूज़ की इस एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में मासूम की हत्या का कारण पढ़कर चौंक जाएंगे आप..


एटा: दिवाली का रात चार साल की मासूम लड़की के साथ दुष्कर्म करने और उसके बाद उसकी हत्या करने के मामले का पुलिस ने खुलासा कर लिया है। इस घटना के मृतक मासूम की मां के प्रेमी ने अंजाम दिया था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दुष्कर्म और हत्या के इस मामले का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को 20 हजार रूपये इनाम देने की घोषणा भी एएसपी द्वारा की गयी है। 

मामले के खुलासा करते एसएसपी आशीष तिवारी

एसएसपी आशीष तिवारी ने इस मामले के खुलासा करते हुए बताया कि थाना निधौलीकला में भैया दूज के मौके पर चार साल की लड़की का शव पड़ोसी के घर से बरामद किया गया। मृतक मासूम से दुष्कर्म और उसकी हत्या के मामले में पुलिस ने टीटू पुत्र नत्थू सिंह निवासी ग्राम पिपहरा थाना निधौलीकला को गिरफ्तार कर लिया गया है। डीएनए टेस्ट और पोस्टमार्टम रिपोर्ट से भी गिरफ्तार अभियुक्त के साक्ष्य प्राप्त किये गये। 

एसएसपी ने बताया कि आरोपी टीटू और उसी के गांव में रहने वाली मृतक की मां के बीच प्रेम संबंध थे। मृतक की मां कुछ दिनों से वहां नहीं थी। दिवाली की रात आरोपी ने शराब पी और महिला के घर पर गया, जहां बच्चे सो रहे थे। शराब के नशे में आरोपी ने इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। आरोपी की पड़ोस में रहने वालों से झगड़ा हुआ था। इसलिये मामले और जांच को भटकाने के लिये आरोपी ने गला दबाकर मासूम की हत्या करने के बाद उसके शव को बोरी में बंद करके पड़ोसी के घर में फैंक दिया था। पूछताछ, जांच और साक्ष्यों के बाद आखिरकार पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के समक्ष भी आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

एएसपी ने इस केस को सुलझाने वाली पुलिस टीम को 20 हजार रूपये नकद देने का ऐलान किया है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …