एटा: छात्रा से छेड़छाड़ करने वाले मनचले को लोगों ने जमकर पीटा, पुलिस को सौंपा

डीएन ब्यूरो

एटा के थाना अलीगंज में एक स्‍कूली छात्रा को एक मनचला परेशान कर रहा था। जिस पर छात्राओं ने शिकायत की तो लोगों ने मनचले को जमकर धुन दिया। मामले की जानकारी मिलने पर उसे पुलिस को सौंप दिया गया। मनचला युवक लखनऊ का बताया जा रहा है। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..


एटा: जिले के थाना अलीगंज कस्बे में एक मनचले युवक को छात्राओं से छेड़खानी करनी भारी पड़ गई। मनचला युवक छात्राओं को पिछले कई दिनों से परेशान कर रहा था। जिस पर छात्राओं ने उसकी शिकायत कर दी। जिस पर लोगों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी। पुलिस को मामले की सूचना दे दी गई। जिसके बाद युवक को पुलिस अपने साथ ले गई।

यह भी पढ़ें: यूपी के डीजीपी ओपी सिंह का स्वामी चिन्मयानंद मामले में गायब लड़की की बरामदगी पर बयान आया सामने

एटा के थाना अलीगंज क्षेत्र के कस्बे में तीन दिन से स्कूली छात्रा को एक मनचला युवक अपने साथियों के साथ परेशान कर रहा था। छात्रा जब स्कूल पढ़ने जाती तो मनचला युवक उसका पीछा करता और अभद्रता करता। शुक्रवार को जब उसने फिर छेड़खानी की कोशिश की तो मनचले युवक और उसके साथियों ने उसे पकड़ लिया। जिस पर छात्रा ने शोर मचाना शुरू कर दिया। छात्रा को शोर मचाता देख आसपास के लोग एकत्रित हो गए लोगों को अपनी ओर आता देख मनचले के बाकी साथी मौके से भाागने लगे। हालांकि मनचले को लोगों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी।

यह भी पढ़ें: बड़ी ख़बर: स्वामी चिन्मयानंद मामले में गायब लड़की सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई से ठीक पहले राजस्थान में मिली

घटना से आक्रोशित भीड़ से मनचला युवक गंभीर घायल हो गया। जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे हिरासत में लिया। वहीं पीड़ित छात्रा की तहरीर के आधार पर कार्रवाई कर रही है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …