फिर से अन्नया पांडे के इस काम ने बनाया ट्रोलर्स का शिकार, लोगों ने कहा- दीदी...

डीएन ब्यूरो

अपनी हालिया रिलीज 'पति पत्‍नी और वो' से सुर्खियां बटोरने वाली ऐक्‍ट्रेस अनन्‍या पांडे इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म 'खाली पीली' के शूट में बिजी हैं। फिल्म के सेट से उन्होनें एक ऐसी पोस्ट शेयर की है की लोगों ने अन्नया को ट्रोल करना शुरु कर दिया। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर...

अनन्‍या पांडे
अनन्‍या पांडे

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे ने दिलवाले दुल्‍हनिया ले जाएंगे (डीडीएलजे ) के आइकॉनिक 'पलट' मोमेंट को रीक्रिएट किया है। 

यह भी पढ़ें: Entertainment News- मलाइका अरोड़ा ने बताया अपनी फिटनेस का राज, शेयर किए खास टिप्स

अनन्‍या पांडे इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म 'खाली पीली' के शूट में बिजी हैं। फिल्‍म की शूटिंग महाराष्‍ट्र के वई में हो रही है। फिल्‍म के सेट पर वह अच्‍छा समय बिता रही हैं। अनन्‍या ने इंस्‍टाग्राम पर कुछ और फोटो शेयर की है। वहीं अब एक बार फिर अनन्या एक तस्वीर को लेकर ट्रोल की जा रही हैं।

यह भी पढ़ेः सलमान खान के संग काम करने का इंतजार कर रही हैं बॉलीवुड की डिंपल गर्ल

बैकग्राउंड में खेत नजर आ रहा है। वह डार्क ब्‍लू टैंक टॉप, डेनिम शॉर्ट्स और स्‍लाइडर्स के साथ दिख रही हैं। अनन्‍या ने पोज देने के अलावा फिल्‍म दिलवाले दुल्‍हनिया ले जाएंगे के आइकॉनिक 'पलट' मोमेंट को भी रीक्रिएट किया। फोटो पर एक यूजर लिखता है, 'इसने घास से ज्यादा स्ट्रगल किया है।' दूसरे ने लिखा, 'खेत में क्या कर रही हो?' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'दीदी को खुद पैदल चल के खेती बाड़ी करना पड़ा। बहुत स्ट्रगल किया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार