वन एवं पर्यावरण मंत्री डा. हर्ष वर्धन ने किया डाइनामाइट न्यूज़ का iOS App लांच

डीएन ब्यूरो

डाइनामाइट न्यूज़ की सफलताओं में एक और सितारा बुधवार को उस समय जुड़ गया जब भारत सरकार के वन एवं पर्यावरण और विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री डा. हर्ष वर्धन ने एक शानदार समारोह में डाइनामाइट न्यूज़ के iOS मोबाइल एप का शुभारंभ किया।

डाइनामाइट न्यूज का iOS App लांच करते हुए कैबिनेट मंत्री डा. हर्षवर्धन
डाइनामाइट न्यूज का iOS App लांच करते हुए कैबिनेट मंत्री डा. हर्षवर्धन

नई दिल्ली: देश में तेज़ी से उभरते हुए मीडिया समूह डाइनामाइट न्यूज़ नेटवर्क से देश को काफी अपेक्षाएं हैं कि वह सकारात्मक पत्रकारिता से देश के विकास में अपना अहम योगदान दे। यह कहना है भारत सरकार के वन एवं पर्यावरण और विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री डा. हर्ष वर्धन का।

समारोह को संबोधित करते हुए मंत्री डा. हर्ष वर्धन, साथ में रेनू सिंह

यह बातें उन्होंने नई दिल्ली के इंदिरा पर्यावरण भवन में डाइनामाइट न्यूज़ के iOS मोबाइल एप का बतौर मुख्य अतिथि शुभारंभ करते हुए बुधवार को कही। 

डा. हर्ष वर्धन ने कहा कि बेहद कम समय में डाइनामाइट न्यूज़ ने देश की पत्रकारिता में अपनी एक मज़बूत पहचान बनायी है। यही वजह है कि वे खुद भी ट्विटर पर डाइनामाइट न्यूज़ को फॉलो करते हैं। उन्होंने कहा कि नाम के अनुरुप ही खोजी पत्रकारिता डाइनामाइट न्यूज़ की विशिष्ट पहचान है। 

उन्होंने उम्मीद जतायी कि अलग तरह के कंटेट व प्रस्तुतीकरण की वजह से डाइनामाइट न्यूज़ जल्द ही भारतीय मीडिया में एक बड़े बदलाव का द्योतक बनेगा।

यह भी पढ़ें: डाइनामाइट न्यूज़ के हिंदी न्यूज़ पोर्टल एवं मोबाइल एप का हुआ शानदार शुभारंभ

डा. हर्षवर्धन ने कहा कि मीडिया में सेंशेनल खबरों को प्रकाशित करने का चलन है, ऐसे में डाइनामाइट न्यूज की यह जिम्मेदारी बढ़ जाती है कि वह अपनी कंटेट पालिसी के मुताबिक समाज को पाजिटिव खबरें दे और मीडिया के लिये एक आदर्श बने। उन्होंने डाइनामाइट न्यूज को सफलता के नये आयाम प्राप्त करने के लिये शुभकामनाएं दी।

विशिष्ट अतिथि के रुप में मौजूद दिल्ली चिड़ियाघर की निदेशक रेनू सिंह ने कहा कि ब्रेकिंग और ब्यूरोक्रेसी से जुड़ी ख़बरों के मामले में डाइनामाइट न्यूज़ की कोई सानी नही। उन्होंने कहा कि बेहद कम समय में डाइनामाइट न्यूज़ ने देश की राजधानी नई दिल्ली में अपना एक मज़बूत नेटवर्क खड़ा किया है। उन्होंने उम्मीद जतायी कि शीघ्र ही डाइनामाइट न्यूज़ का और कई रुपों में देश के अलग-अलग राज्यों में विस्तार होगा।

उपस्थित लोगों को संबोधित करते मनोज टिबड़ेवाल आकाश

देखें: डाइनामाइट न्यूज़ के हिंदी न्यूज़ पोर्टल एवं मोबाइल एप के लांचिंग समारोह में दिग्गज़ हस्तियों का हुआ जमावड़ा

डाइनामाइट न्यूज़ के संस्थापक और एडिटर-इन-चीफ मनोज टिबड़ेवाल आकाश ने कहा कि डाइनामाइट न्यूज़ नेटवर्क बिना किसी भेदभाव और पूर्वाग्रह के देश के हर पीड़ित, शोषित और गरीबों की आवाज बनेगा तथा विकासपरक पत्रकारिता में अग्रणी भूमिका निभायेगा।

मुख्य अतिथि कैबिनेट मंत्री डा. हर्ष वर्धन को प्रतीक स्वरुप 'कप' भेंट करते मनोज

 

समारोह में बड़ी संख्या में गणमान्य नागरिक, पत्रकार, वकील, शिक्षाविद्, सामाजिक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

(डाइनामाइट न्यूज़ का 'मोबाइल एप' आप 9999450888 पर मिस्ड काल कर नि:शुल्क अपने मोबाइल में डाउनलोड कर सकते हैं)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार