बलरामपुर: डाइनामाइट न्यूज़ के हिंदी पोर्टल की पहली वर्षगांठ पर जनता ने दी बधाई

डीएन ब्यूरो

डाइनामाइट न्यूज़ नेटवर्क को इसके हिंदी पोर्टल की पहली वर्षगांठ पर लोगों द्वारा शुभकामना संदेश अभी भी जारी है। इसी कड़ी में यूपी के बलरामपुर की जनता ने पहली वर्षगांठ पर डाइनामाइट न्यूज़ हिंदी की पूरी टीम को बधाई दी है और इसकी खबरों की सराहना की।


नई दिल्ली: डाइनामाइट न्यूज़ नेटवर्क को हिंदी पोर्टल की पहली वर्षगांठ पर बलरामपुर के लोगों ने बधाई दी है और इसकी खबरों की तारीफ की है।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने सरकार की ओर से दी डाइनामाइट न्यूज हिंदी को पहली वर्षगांठ की बधाई 

 

बलरामपुर निवासी ने डाइनामाइट न्यूज़ की पहली सालगिरह पर शुभकामना संदेश देते हुए कहा कि मैं डाइनामाइट न्यूज़ हिंदी के सफलतापूर्वक एक वर्ष पूरे करने पर डाइनामाइट न्यूज़ के पाठकों को हार्दिक बधाई और भविष्य की सफलता के लिये शुभकामनाएं देता हूं। साथ ही उन्होंने कहा कि वो डाइनामाइट न्यूज़ को काफी समय से फॉलो करते आ रहे हैं और डाइनामाइट न्यूज़ की खबरें सटीक और बिना पुष्ट किये नहीं होती है। 

डाइनामाइट न्यूज़ के हिंदी पोर्टल की पहली वर्षगांठ पर काटा गया केक

 

यह भी पढ़ें: डाइनामाइट न्यूज़ नेटवर्क के हिंदी पोर्टल की पहली वर्षगांठ पर देश भर में मनाया गया डाइनामाइट न्यूज़ डे 

 

डाइनामाइट न्यूज़ पहली सालगिरह पर बलरामपुर निवासी विजेंद्र कुमार ने डाइनामाइट न्यूज़ के टीम को बधाई दी और कहा कि डाइनामाइट न्यूज़ ऐसी ही जनता को सटीक और लेटेस्ट खबरों से लोगों को अवगत कराते रहें। 

यह भी पढ़ें: डाइनामाइट न्यूज़ के हेडक्वार्टर नई दिल्ली में हिंदी पोर्टल के पहली वर्षगांठ पर शानदार जश्न 

केक काटते लोग

 

बलरामपुर निवासी सत्येंद्र कुमार मिश्रा ने डाइनामाइट हिंदी पोर्टल की पहली वर्षगांठ पर शुभकामनाएं दी और कहा कि डाइनामाइट न्यूज़ की खबरें काफी सटीक और सही होती है।

एक दूसरे का मुंह मीठा कराते लोग

उन्होंने कहा कि डाइनामाइट न्यूज़ ऐसी ही पत्रकारिता के क्षेत्र में आगे बढ़ते रहे और अपनी निष्पक्ष खबरों व सूचना को इसी तरीके से पाठकों तक निरंतर पहुंचाता रहे।  

डाइनामाइट न्यूज़ की पहली वर्षगांठ पर केक खिलाते लोग

 

पहली वर्षगांठ के मौके पर केक काटकर शानदार जश्न मनाया गया। इस दौरान डाइनामाइट न्यूज़ से जुड़े पत्रकार और स्थानीय निवासी मौजूद रहे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …