ऐसी फिल्म में काम करना नहीं चाहते जिसके लिये पछताना पड़े: आयुष्मान

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना का कहना है कि वह ऐसी फिल्म में काम नहीं करना चाहते हैं जिसके लिये उन्हें बाद में पछताना पड़े।

आयुष्मान खुराना
आयुष्मान खुराना

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना का कहना है कि वह ऐसी फिल्म में काम नहीं करना चाहते हैं जिसके लिये उन्हें बाद में पछताना पड़े।

यह भी पढ़ें: फिल्मी बैकग्रांउड के फायदे के साथ ही जिम्मेवारियां बड़ी: सोनम

आयुष्मान खुराना की हाल ही में फिल्म ड्रीम गर्ल रिलीज हुयी है जिसमें उनकी एक्टिंग की काफी सराहना की जा रही है। आयुष्मान की हर फिल्म एक-दूसरे से काफी अलग होती है। कॉमेडी फिल्म हो या फिर सोशल मैसेज देनी वाली फिल्म, आयुष्मान हर किरदार में खरे उतरे हैं। आयुष्मान की फिल्मों और एक्टिंग से उनकी वर्सेटिलिटी साफ जाहिर होती है, लेकिन कुछ फिल्में ऐसी भी हैं, जिनसे आयुष्मान खुराना खुद को दूर ही रखना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: Bollywood- दबंग 3 में तीन अलग-अलग भाषाओं में डायलॉग बोलते नजर आएंगे सलमान खान

आयुष्मान से पूछा गया कि वह किस तरह की फिल्में रिजेक्ट करना चाहेंगे? इस पर उन्होंने बताया कि वह कभी भी ऐसी फिल्में नहीं करना चाहेंगे, जिनको करने के बाद उन्हें पछताना पड़े और जो उन्हें पीछे की ओर ले जाएं। आयुष्मान ने कहा, “ एक प्रोग्रेसिव सिनेमा का हिस्सा होने पर मैं कभी भी ऐसा नहीं करूंगा, जिसके बाद मुझे पछताना पड़े। फिर चाहें ड्रीम गर्ल जैसी पारंपरिक फिल्म ही क्यों न हो, जिसमें 90 के दशक का फ्लेवर हो। फिल्म में जिस तरह से गाने दिखाएं गये हैं, वे भी 90 के दशक से इंस्पायर हैं। हर सॉन्ग के लिए एक परफेरक्ट जगह है।”  (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार