Delhi Hospital Fire: दिल्ली पुलिस ने बेबी केयर सेंटर के मालिक नवीन किची को किया गिरफ्तार, हादसे के बाद से था फरार

डीएन ब्यूरो

पूर्वी दिल्ली के विवेक विहार में बेबी केयर सेंटर में आग लगने की घटना के बाद पुलिस ने इसके मालिक नवीन को गिरफ्तार कर लिया है। पढ़िये डाइनामाइट न्यूज़ की पूरी रिपोर्ट

दिल्ली पुलिस ने बेबी केयर सेंटर के मालिक को किया गिरफ्तार।
दिल्ली पुलिस ने बेबी केयर सेंटर के मालिक को किया गिरफ्तार।


नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली के विवेक विहार में बेबी केयर सेंटर में आग लगने की घटना के बाद पुलिस ने इसके मालिक नवीन किची को गिरफ्तार कर लिया है। हादसे के बाद से वह अपने पूरे स्टाफ के साथ फरार था। बता दें, अस्पताल में बीती रात भीषण आग लगने से 7 नवजात शिशुओं की मौत हो गई, जबकि कई अन्य घायल हो गए।

डाइनामाइट न्यूज़ संवाददाता के अनुसार  विवेक विहार में चाइल्ड अस्पताल में आग लगने की घटना के बाद फॉरेंसिक टीम और डीसीपी शाहदरा सुरेंद्र चौधरी मौके पर पहुंचे हैं। जिला पुलिस उपायुक्त सुरेंद्र चौधरी ने बताया कि शनिवार रात 11:30 विवेक विहार स्थित बेबी केयर सेंटर में आग लगने की सूचना मिली थी।

दमकल व पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। आग इतनी भीषण थी कि आसपास के दो अन्य मकानों को भी चपेट में ले लिया। सिलेंडर फटने से यह आग लगी।

बेबी केयर सेंटर में आग की घटना पर पीएम नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि दिल्ली के एक अस्पताल में आग लगने की घटना हृदय विदारक है। इस अविश्वसनीय कठिन समय में मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। मैं प्रार्थना करता हूं कि जो घायल हुए हैं वे जल्द सेजल्द ठीक हो जाएं।

वहीं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी घटना पर दुख जताया है। वहीं मामले की जांच के आदेश भी दिए गए हैं।










संबंधित समाचार