परीक्षा देने जा रहे छात्र की मौत, तेज़ रफ्तार ने छीन ली जिंदगी

विशाल शुक्ला

महाराजपुर थानाक्षेत्र में पेपर देने जा रहे छात्रों का बाइक से स्टंट करना महंगा पड़ गया। अनियंत्रित होकर बाइक खड़े ट्रक में टकराई गई। हादसे में एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि दो छात्र गंभीर रूप से घायल हो गये।

तेज़ रफ्तार ने छीन ली जिंदगी
तेज़ रफ्तार ने छीन ली जिंदगी

कानपुर: महाराजपुर के हाथीपुर मोड़ के पास सोमवार सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जिसमें एक युवक की मौक पर ही मौत हो गयी जबकि 2 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि तीनों छात्र परीक्षा देने जा रहे थे। और उनके बाइक की रफ़्तार काफी तेज़ थी। तेज रफ्तार होने के कारण बाइक खड़े ट्रक में जा भिड़ी और मौके पर ही एक छात्र की दर्दनाक मौत हो गयी। हादसा इतना भयंकर था की जिसने भी देखा उसकी रूह कांप उठी। घायल छात्रों को इलाज के लिए ट्रामा में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें: चुनाव डयूटी से लौट रही बस दुर्घटनाग्रस्त, कई घायल

महाराजपुर के लालापुरवा रूमा गांव निवासी रघुराज का बेटा वीर सिंह (15) हाईस्कूल का छात्र था। पुलिस के मुताबिक सोमवार की सुबह मृतक पड़ोसी संजय एक अज्ञात साथी के साथ बाइक से सरसौल स्टेशन स्थित शंकरानंद स्कूल पेपर देने जा रहे थे। जैसे ही वह महाराजपुर के आगे पहुंचे कि हाथीपुर मोड़ के पास सामने खड़े ट्रक में उनकी बाइक टकरा गई। हादसे में वीर सिंह की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि साथी संजय और एक अज्ञात छात्र गंभीर रूप से घायल हो गये। 

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में बोर्ड परीक्षाएं शुरू

महाराजपुर इंस्पेक्टर ने मौके पर छात्रों के बाइक को कब्जे में ले लिया है। प्रत्यक्षर्शियों के मुताबिक स्टंट के चक्कर में छात्र की जान गई है। बाइक में तीन सवारी होने के बावजूद स्टंट कर रहे छात्र की बाइक अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक में जा घुसी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बाइक की स्पीड लगभग 80-90 की थी।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायलों को इलाज के लिए पास के निजी अस्पताल भर्ती कराया। और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार